उत्तर प्रदेशराज्य

Aligarh: सड़क पर गोबर फैलाने पर डेयरी संचालक पर लगा जुर्माना… दो भैंस सीज

5 हजार का जुर्माना लगाया है और 2 गाय जब्त की गई है...

अलीगढ़:  अवैध डेयरी संचालकों द्वारा गोबर व गंदगी सड़क व नालियों में बहाने के कारण सफ़ाई व्यवस्था में आ रही बाधा हो देखते हुए सोमवार को नगर आयुक्त अमित आसेरी के निर्देश पर सहायक नगर आयुक्त पूजा श्रीवास्तव के नेतृत्व में नगर निगम इंफोर्समेंट स्वास्थ्य टीम व पुलिस बल ने ज़ोन 3 अन्तर्गत पार्षद वार्ड 17 पक्की सराय में अवैध डेयरी संचालकों के विरुद्ध कार्यवाई के लिये अभियान चलाया गया।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

नालियों में गोबर बहाने वालों पर ठोंका जुर्माना
अभियान की अगुवाई करते हुए सहायक नगर आयुक्त ने नालियों में गोबर बहाने वालों के विरुद्ध कार्यवाई करते हुए 5000 रुपये का जुर्माना लगाया और मौके से 2 भैसों को सीज़/जब्त कर नगर निगम गौशाला भिजवाया और डेयरी संचालक के विरुद्ध नगर निगम अधिनियम की सुसंगत धाराओं में थाना सासनी गेट में एफआईआर भी दर्ज कराई। सहयक नगर आयुक्त ने अवैध डेयरी संचालकों को गोबर व गंदगी नाले नालियों में न बहाने की कड़ी हिदायत दी।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर सेसख्‍त कदम उठाए जाएंगे

सख्‍त कदम उठाए जाएंगे
नगर आयुक्त अमित आसेरी ने कहा शहर की छवि ख़राब करने वालो के विरुद्ध नगर निगम सख्त से सख्त कदम उठाएंगे जो लोग लगातार चेतावनी के बावजूद सफ़ाई व्यवस्था को बाधित कर रहे हैं उनको चिन्हित कर उनके विरूद्ध कार्रवाई के लिए अधिनस्थों को निर्देश दिए गए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button