Top Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय न्यूजवीडियो

लखनऊ आकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने CM योगी को दी खुली चुनौती! कहा- विकास के मुद्दे पर बहस को तैयार हूं मैं

सिसोदिया ने मीडिया के सामने बयान देते हुए कहा, " यूपी में विकास नहीं हुआ है, ऐसे में अगर योगी सरकार चाहे तो शिक्षा समेत किसी भी मुद्दे पर बहस कर सकती है, मैं तैयार हूं। 

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रियों को खुली बहस करने की चुनौती दी है। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह योगी के मंत्री से खुली बहस करने आए हैं। सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक यूपी के मंत्री ने उन्हें जगह और समय नहीं बताया है, वह उन्हें बता रहें है कि वीवीआईपी गेस्ट हाउस में रुका हूं, वहीं आ जाएं।

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करने के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्राइमरी स्कूलों का दौरा करने निकले, लेकिन मनीष सिसोदिया का काफिला यूपी पुलिस ने रोक दिया। जिसके बाद सिसोदिया ने मीडिया के सामने बयान देते हुए कहा, ” यूपी में विकास नहीं हुआ है, ऐसे में अगर योगी सरकार चाहे तो शिक्षा समेत किसी भी मुद्दे पर बहस कर सकती है, मैं तैयार हूं।

ऐसे में उत्तर प्रदेश के चुनावी रणक्षेत्र में आम आदमी पार्टी के उतरने से यूपी की राजनीति किस ओर जा रही है, आज की चर्चा इसी मुद्दे पर देखिए, पल्लवी रवींद्र सिंह के साथ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button