ब्लैक ड्रेस में दिशा पटानी ने ढाया कहर, दिलकश अदा देख फैंस हुए बेकाबू

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा पटानी आए दिन कोई न कोई अपनी तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। कुछ तस्वीरें तो इस कदर वायरल हो जाती हैं कि न पसंद करने वाला भी उनकी तस्वीर देख एक पल के लिए रूक जाता है। हाल ही में दिशा ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनका बोल्ड अवतार फैंस को बेकाबू कर रहा है।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से दिशा ने इन तस्वीरों को शेयर किया है। फोटो में आप साफ देख सकते है कि दिशा ने ब्लैक ड्रेस पहना हुआ है साथ ही दिशा के लुक को ग्रीन कलर की ज्वेलरी पूरा कंप्लीट कर रही है।

दिशा का मेकअप उनके फेस पर चार चांद लगा रहा है। तस्वीर में वह अपने मंडे मूड में साफ नजर आ रही हैं।

उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनकी तस्वीर पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हर कोई उनकी तारिफ कर रहा है साथ ही उनकी ब्यूटी सीक्रेट भी पूछ रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में वो बिग बॉस में फिल्म राधे की प्रमोशन करने आई थी। जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती और डांस किया।

इस फिल्म की बात करें तो इसमें रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। राधे को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

इसके अलावा वो फिल्म ‘एक विलेन 2’ में भी नजर आएंगी। जिसके लिए वो फिल्म निर्माता मोहित सूरी के साथ फिर से जुड़ने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

बता दें कि दिशा ने अपनी 2020 की फिल्म मलंग में सूरी के साथ सहयोग किया। दिशा केटीना में भी दिखाई देंगी, जो एकता कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में अक्षय ओबेरॉय और सनी सिंह भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *