उत्तर प्रदेश

गांव में पड़ा मिला युवक और महिला का गोली लगा शव, लोगों में हड़कंप  

मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के लालपुर गांव का मामला

मेरठ। थाना भावनपुर क्षेत्र के लालपुर गांव में दिन निकलते ही गांव के एक युवक और महिला का गोली लगा शव मिलने से हड़कंप मच गया। गांव के पास बिटौड़े में गुड्डू और गुलशन की गोली लगे शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चाएं आम है। पुलिस अधिकारियों की माने तो दोनों ने पहले सल्फास खाकर जान देने की कोशिश की, लेकिन जब मौत नहीं हुई तो युवक ने पहले महिला को गोली मारी और फिर खुद आत्महत्या कर ली।

घटना मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के लालपुर गांव की है, जहां 23 साल के गुड्डू और 38 साल की गुलशन के बीच अवैध संबंध थे। परिवार वालों ने कई बार इस पर एतराज भी जताया। लेकिन दोनों नहीं माने, जिसके बाद अब आज सुबह दोनों के गोली लगे शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिटौड़े से बरामद हुए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। गांव वालों से पूछताछ करने पर पता चला कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे। जिसको लेकर पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका था। पुलिस ने जब युवक का मोबाइल खंगाला तो हत्या और आत्महत्या के राज से पर्दा उठ गया।

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि आत्महत्या से पहले युवक ने यूट्यूब पर सल्फास खाकर मरने का वीडियो देखा। जिसके बाद उसने अपने भाई को दोनों के सुसाइड का वॉइस मैसेज किया और फिर सल्फास खा लिया। माना जा रहा है कि जब सल्फास खाकर दोनों की मौत नहीं हुई तो गुड्डू ने गुलशन के सीने में गोली मार दी और फिर खुद अपनी कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली चला दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड हत्या और आत्महत्या से जुड़े सबूतों की तलाश में जुटे हैं। वहीं, पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button