aaryaa newsINTERNATIONAL

एलन मस्क ने छंटनी प्रक्रिया में दिखाई जल्दबाजी….कर्मचारियों को बुलाया

जिन्हें उनके पद से हटा दिया गया और एलन खुद ट्विटर के सीईओ बन गए...

DESK:   ट्विटर के नए बाॅस बने एलन मस्क ने आते ही कई बड़े फैसले लिए जिससे कंपनी में काम करने वाले लोगों को काफी खामियाजा भुगताना पड़ा। बता दें कि एलन का सबसे पहला वार भारतीय मूल के पराग अग्रवाल थे जिन्हें उनके पद से हटा दिया गया और एलन खुद ट्विटर के सीईओ बन गए।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

वहीं इसके बाद एलन ने बिना देखे कंपनी से लगभग आधे लोगों की छंटनी का फैसला कर लिया। एक मेल के जरिए करीब 3700 लोगों को नौकरी से निकाल भी दिया गया। वहीं अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ट्विटर उन लोगों को दोबारा वापस कंपनी में बुला रहा है, जिन्हें शुक्रवार को एक मेल करके कंपनी से निकाला गया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिन लोगों को वापस बुलाया जा रहा है, उनमें से कुछ को गलती से हटा दिया गया था।
वहीं इससे पहले कंपनी से लोगों की छंटनी पर एलन ने बताया था कि  ट्विटर के कार्यबल में कटौती का जहां तक सवाल है तो कंपनी के 40 लाख डॉलर प्रतिदिन का नुकसान उठा रही है तो दुर्भाग्य से हमारे पास कोई विकल्प नहीं रहा। इसके अलावा अब एलन ने रविवार को कहा कि मंच पर यदि कोई खाता किसी और की पहचान को अपनी पहचान के तौर पर दिखाने की कोशिश करता पाया जाता है, तो उसे स्थायी रूप से निलंबित कर दिया जाएगा। ट्विटर ने 7.99 डॉलर प्रति माह के शुल्क पर सत्यापित खातों को दिए जाने वाले ‘ब्लू टिक’ के साथ सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू करने की घोषणा की है।

इसकी बाद कुछ मशहूर हस्तियों ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर अपने नाम को मस्क के नाम से बदलकर इस फैसले पर प्रतिक्रिया दी। इसी के मद्देनजर मस्क ने खाते निलंबित करने की चेतावनी दी। मस्क ने कहा कि  अगर कोई खाता खुद को साफ-साफ ‘पैरोडी’ खाता घोषित किए बिना किसी और की पहचान की नकल करते पाया गया, तो उस खाते को निलंबित कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button