Breaking NewspoliticsTop Newsराज्यराष्ट्रीय न्यूज

मध्य प्रदेश : नितिन गडकरी ने को दी फ्लाईओवर्स की सौगात, सीएम शिवराज बोले- वह कल्पवृक्ष हैं…

मध्य प्रदेश के इंदौर ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह....

DESK : मध्य प्रदेश के इंदौर ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 119 किलोमीटर लंबी सड़क परियोजना का शिलान्यास तथा साइड एमिनिटी का लोकार्पण किया। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिमोट का बटन दबाकर 2300 करोड की सड़क परियोजनाओं की सौगात दी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि इंदौर कई बार आता हूं और हर बार कुछ नया सामने आता है। देश सुपर इकोनामिक पावर बने, हम उसके लिए काम कर रहे हैं। देश स्वतंत्रता के 75 साल पूरे कर रहा है। स्वराज को सुराज्य बनाना हम सभी का मिशन है। मैं एक छोटा कार्यकर्ता हूं। मैं आपका ही आपको दे रहा हूं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

शिवराज बोले- कल्पवृक्ष हैं गडकरी

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि 2014 में सड़कों की हालात बहुत खराब थी, राज्य मार्ग हम खुद ही बना लेंगे। नितिन गड़करी ने आश्वासन दिया था कि स्थिति बदल जाएगी और उन्होंने कर दिखाया। सीएम ने कहा कि गडकरी कल्पवृक्ष हैं, कभी भी बजट का बहाना नहीं बनाते। उनसे जितना मांगो, उससे ज्यादा दे देते हैं। मंत्री नितिन गडकरी की मदद से प्रदेश में लगभग ढाई लाख करोड़ के काम हो रहे हैं। चंबल के बीहड़ों में राष्ट्रीय राजमार्ग बनेगा और वहां अब मैं टाउनशिप बनाऊंगा।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

यह बोले सांसद लालवानी
कार्यक्रम में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि लोकसभा में बजट पर चर्चा कर रहे थे तो पक्ष के साथ पूरा विपक्ष भी मंत्री नितिन गडकरी को सुनने के लिए मौजूद रहता था। पिछले दो वर्ष में केंद्रीय मंत्री गडकरी ने इंदौर को 5800 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी है। सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि नितिन गडकरी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से इंदौर को कई सौगातें मिल रही हैं। बता दें कि 2300 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत से बनने वाली इन सड़क परियोजनाओं से प्रदेश में आधारभूत ढांचे की तस्वीर बदलेगी। सड़क तंत्र के मजबूत होने से उद्योगों के विकास को नई दिशा मिलेगी और उद्यमी प्रदेश में और अधिक निवेश के लिए आगे आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button