मनोरंजन

Jatt And Juliet 3 ने 3 दिन में की लागत से 3 गुना कमाई,तोड़े कई रिकार्ड !

एक ऐसी भी मूवी है जिसका बजट बेहद कम है, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरफास्ट स्पीड में रही है. ये पंजाबी फिल्म है, नाम है जट्ट ऐंड जूलियट 3 की.

साल 2020 में भारत में आई कोरोना महामारी के बाद से फिल्मी दुनिया को ज्यादातर निराशा का ही सामना करना पड़ रहा है। उपर से भारत में आई OOT प्लेटफोर्मस की बाढ़ ने भी कहीं ना कहीं सिनेमाघरों की रोनक को फीका करने का काम किया है. लेकिन अभी भी कुछ फिल्में पर्दे पर ऐसी आती हैं जिन्होंने ओटीटी के इस दौर में सिनेमाघरों में लगने वाली मूवीयों में अपनी राख बचा रखी है. एक ओर

जहां इन दिनों हर तरफ बॉलीवुड फिल्म कल्कि की चर्चा हर ओर है. क्योंकि फिल्म का 600 करोड़ रुपये का बजट है और बॉक्स ऑफिस पर इसकी भारी-भरकम शुरुआत भी हो चुकी है. लेकिन इसी बीच एक ऐसी भी मूवी है जिसका बजट बेहद कम है, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरफास्ट स्पीड में रही है. ये पंजाबी फिल्म है, और फिल्म का नाम है जट्ट ऐंड जूलियट 3 की. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर बॉक्स ऑफिस पर जोरदार एंट्री कि है. वैसे भी जट्ट ऐंड जूलियट के सभी पार्ट्स ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीता है. तीसरा पार्ट भी तेजी के साथ कामयाबी की राह पर सरपट दौड़ता दिखाई दे रहा है.

जट्ट ऐंड जूलियट 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 की बात करें तो इसका भारत में कलेक्शन लगभग 5 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. वैसे भी पंजाबी फिल्मों का बिजनेस भारत के साथ विदेशो में भी जमकर है. अगर हम दो दिन के ओवरसीजन कलेक्शन की बात करें तो इस फि्ल्म ने 13.56 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस तरह फिल्म तीन दिन में कुल मिलाकर 27.41 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचा रही है .

जट्ट ऐंड जूलियट 3 की बात करें तो इस पंजाबी मूवी का बजट सिर्फ 10 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म तीन दिनों में अपने बजट का तीन गुना कमाने जा रही है. एक बार फिर दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने पंजाबी बॉक्स ऑफिस पर चार चांद लगाकर रख दिये है. इस फिल्म के राइटर-डायरेक्टर जगदीप सिद्धू हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर्स में मनमोर्ड सिंह सिद्धू ,बलविंदर सिंह, दिनेश औलक, दिलजीत दोसांझ भी शामिल हैं. इस पंजाबी फिल्म में दिलजीत दोसांझ, नीरू बाजवा, जैस्मीन बाजवा, राणा रणबीर, बीएन शर्मा, नासिन चिनयोति, अकरम उदास, और हरदीप गिल मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म के लिरिस्ट जानी और सागर हैं जबकि इसका म्यूजिक बनी ने दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button