Latest News

इस तारीख पर कंगना लेकर आएंगी ‘इमरजेंसी’, इंदिरा गांधी की बायोपिक !

कगंना रनौत इस हस्ती को बॉलीवुड से लेकर राजनीती तक हर कोई जनता है कंगना रनौत ने लोकसभा 2024 में बीजेपी के टिकट पर मंडी से चुनाव लड़ा

कगंना रनौत इस हस्ती को बॉलीवुड से लेकर राजनीती तक हर कोई जनता है कंगना रनौत ने लोकसभा 2024 में बीजेपी के टिकट पर मंडी से चुनाव लड़ा और पहली ही बार में ही उन्होंने बाजी मार ली। कंगना ने बॉलीवुड में तो कमाल दिखाया ही. लेकिन अब वह राजनीती में भी बेबाक अंदाज के साथ नजर आ रही है. जिस तरह से कंगना ने बॉलीवुड में अपनी आवाज को अपने विचारो को बेझिझक सबके सामने रखा ठीक वैसे ही कंगना अब अपने भाषणों से राजनीति को गरमा रही है

25 जून 1975 ये वो तारीख है जिसे देश के लोकतंत्र में काले दिन के तौर पर याद किया जाता है, वजह ये है कि इस तारीख को देश में एमरजेंसी लागू की गई थी. एमरजैंसी जो देश में 21 महीने तक लागू रही. देश में ऐसी सख्ती का दौर चला की जिसने भी सरकार के खिलाफ कुछ बोला उसे जेल जाना पड़ा. प्रेस पर तो पाबंदी लगा दी गई थी.

इन्ही बातों को दिखाने के लिए कंगना रनौत एमर्जेन्सी मूवी लेकर आ रही है. इस मूवी में लोगो के दर्द को दिखाया जायेगा और जो लोग उस ब्लैक डे के बारे में नहीं जानते उन लोगों को सच्ची और पूरी कहानी बताई जाएगी.

कंगना रनौत की आगामी फिल्म इमरजेंसी का इंतजार पिछले साल से किया जा रहा है। दो बार फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया । मगर अब आखिरकार पता चल गया है कि मूवी कब सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म इमरजेंसी को पहले 24 नवंबर 2023 में रिलीज किया जाना था, लेकिन किसी वजह से फिल्म थिएटर्स में नहीं जा पाई। बाद में फिल्म की रिलीज डेट 7 महीने आगे बढ़ा दी गई और इसे 14 जून 2024 को थिएटर्स में लाना था। मगर कंगना रनौत की चुनावी यात्रा के चलते इसे भी पोस्टपोन कर दिया गया।

कंगना रनौत की लोकसभा में जीत के बाद आखिरकार अब इमरजेंसी मूवी की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। 25 जून को एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना ने फैंस को खुशखबरी दी है। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर बता दिया है कि मूवी कब सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। पोस्टर में अभिनेत्री, इंदिरा गांधी के लुक में ढली हुई दिख रही हैं।

इस पोस्टर के साथ कंगना रनौत ने बताया कि फिल्म इसी साल 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत। 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में कंगना रनौत की इमरजेंसी की घोषणा। भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद प्रकरण की विस्फोटक गाथा।”

मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत सिर्फ बतौर लीड नजर नहीं आ रही हैं, बल्कि उन्होंने ही इस फिल्म का निर्देशन और निर्माण भी किया है। इस मूवी में अनुपम खेर Anupam Kherदिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म में 1975 में भारत के सबसे काले अध्याय इमरजेंसी की गाथा बताई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button