NATIONAL

राहुल गांधी के IT Cell की खुली पोल,क्या ड्रामा लगा रखा है !

राहुल गांधी ने लोको पायलेट से मुलाकात की, लेकिन इस मुलाकात में घोटाला है,नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंच गए और वहां लोको पायलटों से मुलाकात की.

राहुल गांधी ने लोको पायलेट से मुलाकात की, लेकिन इस मुलाकात में घोटाला है, राहुल गांधी की मुलाकात को ड्रामा बताया जा रहा है, दरअसल राहुल गांधी अचानक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंच गए और वहां लोको पायलटों से मुलाकात करने लगे, उनकी तस्वीर और वीडियो को कांग्रेस का आईटी सेल प्रमोट करने लगा. लेकिन जब उतर रेलवे की तरफ से बयान सामने आया तो राहुल गांधी की मुलाकात विवाद में पड़ गई । उत्तर रेलवे का कहना है कि कांग्रेस नेता ने जिनसे मुलाकात की, वे उनकी क्रू लॉबी के नहीं थे, बल्कि ऐसा लगता है कि वे बाहरी थे। राहुल गांधी के साथ 7-8 कैमरामैन भी थे। बीजेपी ने भी इस मामले को लपकते हुए राहुल गांधी पर तंज कसा है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी ने जिन कथित लोको पायलटों से मुलाकात की, वे लोको पायलट नहीं थे बल्कि प्रफेशनल एक्टर थे, जिन्हें वे खुद ही लाए थे। हालांकि, इन आरोपों पर कांग्रेस या राहुल गांधी की तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया है।

अब आपको बताते है कि उत्तर रेलवे का क्या कहना है, उतर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (CPRO) दीपक कुमार ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी ने जिन क्रू मेंबर के साथ चर्चा की, वे उनकी लॉबी से नहीं थे, बल्कि बाहर के हो सकते हैं। ये बयान आते ही बीजेपी का आईटी सेल एक्शन में आ गया, राहुल गांधी और राहुल गांधी का PR करने वालों को जमकर घेरा गया. बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने रेलवे अधिकारी के एएनआई को दिए बयान का वीडियो एक्स पर पोस्ट करते हुए कांग्रेस पर हमला किया है। उन्होंने पोस्ट किया, ‘अब उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार बताते हैं कि कैसे बालक बुद्धि राहुल गांधी ने कैमरामैन और एक निर्देशक की टीम के साथ गेट पर घुसकर उनकी बातचीत को शूट किया… लेकिन शूट में शामिल लोग उनकी लॉबी से नहीं थे! वे किराए के लोग थे। यू-ट्यूबर बनने की ऐसी बेताबी!’

हांलाकि राहुल गांधी की टीम की तरफ से या कांग्रेस पार्टी की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button