Top Newsबिहारराज्यराष्ट्रीय न्यूज

15 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला, 7 लोगों को आजीवन कारावास की मिली सजा

बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया

बिहार के नालंदा जिले में बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आया। बता दें, छात्रा अपने दोस्त के साथ पहाड़ी पर जा रही थी, तब दरिंदों ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसके साथ मारपीट की और इस घटना की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दी।

Marital Rape: A Crime against Humanity - iPleaders

हालांकि पुलिस ने अपराधियों को पकड़ लिया है,और POCSO अधिनियम अदालत ने सात लोगों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। बताया जा रहा है की वीडियो साझा करने के लिए प्रत्येक अपराधि पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया।

Why men rape? Book seeks to find out answers

एक सरकारी वकील सुनील कुमार ने कहा कि नालंदा जिले में बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ अपराधियों ने बलात्कार किया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया,जिसमें लड़की को बार-बार बलात्कारियों से बचाने की गुहार लगाते हुए दिखाया गया।

बिहार में 10वीं की छात्रा को बंदूक की नोक पर किया अगवा, फिर 5 बदमाशों ने  किया गैंगरेप - Muzaffarpur news th class minor girl kidnapped and gangrape  by goons in muzaffarpur -

दोषियों की पहचान मिथुन राजवंशी, करण राजवंशी, रंजन राजवंशी, आशीष राजवंशी, राहुल राजवंशी, राम चौधरी और सोनू कुमार के रूप में की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button