उत्तराखंडजुर्म

उत्तराखंड : लक्सर पुलिस ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे 6 आरोपियों को दबोचा

पुरानी रंजिश के चलते वारदात को दिया अंजाम

हरिद्वार। लक्सर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या के आरोप में फरार चल रहे 6 आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार लक्सर क्षेत्र के ग्राम खेड़ी खुर्द में बीते 6 मई को एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर 3 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। इसके अलावा इस दौरान कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए थे। मामले में मृतक पक्ष के लोगों ने 22 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं, घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार चल रहे थे।

घटा के बाद एसएसपी हरिद्वार और एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया था। साथ ही उन्होंने पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पुलिस व एसओजी सहित 7 संयुक्त टीमों का गठन कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए थे। गठित टीमें लगातार फरार आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही थीं।

लक्सर पुलिस क्षेत्राधिकारी विवेक कुमार ने बताया कि खेड़ी खुर्द गांव के दो पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते तलवार, लाठी डंडे और गोली चली थी। जिसमें कई लोग घायल हुए थे और 3 लोगों की मौत हो गई थी। आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए 7 टीमें लगाई गई थी। टीम ने सोमवार को दबिश देकर फरार चल रहे आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से देसी तमंचे और धारदार हथियार बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा गठित की गई टीमें बाकी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार काम कर रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button