Top Newsपश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल : कोलकाता में तृणमूल युवा कांग्रेस के महासचिव विनय मिश्रा के आवास पर CBI ने मारा छापा

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के करीबी हैं विनय मिश्रा

पश्चिम बंगाल में कथित पशु तस्करी के मामले में सीबीआई ने  आज कोलकाता में तृणमूल युवा कांग्रेस के महासचिव विनय मिश्रा के आवास पर छापे मारी की। विनय मिश्रा फरार चल रहा है, जांच एजेंसी ने विनय मिश्रा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है।

बता दें कि युवा तृणमूल कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी विनय मिश्रा के दो ठिकानों पर सीबीआई ने आज छापे मारी कर तलाशी ली। मिश्रा बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के करीबी माने जाते हैं। सीबीआई का दावा है कि गाय तस्करी का करोड़ों का काला धन मिश्रा के जरिए से ही नेताओं और मंत्रियों तक पहुंचता था।

“> वहीं, दूसरी तरफ सीबीआई की कार्रवाई पर भाजपा नेता और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि  बंगाल के एक पावर ब्रोकर विनय मिश्रा के यहां सीबीआई के छापे के बाद बंगाल के उच्च अधिकारियों की आपातकालीन बैठक और मुख्यमंत्री एवं भाइपों के यहां हलचल, प्रदेश में चर्चा का विषय है।

“>बताते चलें कि भारत और बांग्लादेश की सीमा पर लंबे समय से पशुओं की तस्करी की बात सामने आई थी। इसमें स्थानीय अधिकारियों, नेताओं के शामिल होने की बात पता चली थी, जिसकी जांच सीबीआई कर रही है। कुछ समय पहले जांच एजेंसी ने बीएसएफ के कई अफसरों को समन भेजकर पूछताछ की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button