SPORTS

क्यों वायरल हो रही है रोहित शर्मा की ये फोटो ?

दोस्तों  टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया को खिताबी जीत दिलाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल ब्रेक पर चल रहे हैं.

कप्तान रोहित शर्मा की ये तस्वीरें आजकल खूब चर्चाओं में हैं, एक्स से लेकर इंस्टाग्राम तक, हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिटमैन की इन तस्वीरों की चर्चा हो रही है।

दोस्तों  टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया को खिताबी जीत दिलाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल ब्रेक पर चल रहे हैं. जीत के बाद लगातार कई दिनों तक चले स्वागत समारोह के बाद रोहित शर्मा लंदन के लिए रवाना हो गए. रोहित के लंदन जाने की खास वजह रही विम्बलडन. विम्बलडन दुनिया में सबसे पुराना टेनिस टूर्नामेंट है और इसे सबसे प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के रूप में जाना जाता है. 1877 के बाद से यह प्रतियोगिता विम्बलडन के लन्दन में ऑल इंग्लैण्ड क्लब में आयोजित की जाती रही है.ये तो था विम्बलडन का परिचय, अब जानते हैं रोहित का इससे कनेक्शन. दोस्तों इस साल का विंबलडन टूर्नामेंट अपने अंतिम चरण में हैं और ऐसे में रोहित शर्मा टेनिस के इस त्योहार का गवाह बनने यहां पहुंचे थे.

रोहित ने लंदन में टेनिस कोर्ट पर खड़े होकर अपनी तस्वीर ली. इस तस्वीर में रोहित हैंडसम हंक नजर आ रहे थे. सूट-बूट केस साथ गले में टाई और आंखों पर काला चश्मा खूब जच रहा था. इसके अलावा वह स्टेडियम में बैठकर टेनिस मुकाबले का लुत्फ उठाते नजर आए. हमारे हिटमैन को क्रिकेट के अलावा टेनिस और फुटबॉल भी खूब पसंद है, यही कारण है कि रोहित को जब भी मौका मिलता है वह टेनिस और फुटबॉल मैच को देखने से नहीं चूकते हैं.

दोस्तों रोहित एकलौते भारतीय क्रिकेटर नहीं हैं जो विंबलडन में पहुंचे हों, इनसे पहले सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और एम  एस धोनी जैसे दिग्गज भी लंदन में इस ऐतिहासिक टूर्नामेंट को देखने आते रहे हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने तो रोहित से पहले इसी सीजन विंबलडन जाकर अपना फेवरेट खिलाड़ी भी चुना था, उन्होने रोजर फेडरर को चुना था.

तो उम्मीद है कि आप समझ गए होंगे कि टेनिस से भारतीय क्रिकेटरों का प्यार कुछ नया नहीं है बल्कि सालों पुरानी एक परंपरा ही बन चुकी है। जब भी भारतीय खिलाड़ी विंबलडन जाते हैं तो सूट बूट में ही नजर आते हैं, फिर चाहे धोनी हो, विराट हो, सचिन हो या फिर हिटमैन रोहित शर्मा हों. रोहित का यह लुक आपको कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताइए, और हर रोज ऐसे ही क्रिक डोज के लिए चैनक को सब्सक्राइब करके घंटी बजाना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button