उत्तर प्रदेश

गोरखपुर : योग गुरू बाबा रामदेव के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा, किया प्रदर्शन

"देश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं बाबा रामदेव"

गोरखपुर। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेतियाहाता स्थित बजाज पार्क के सामने पेट्रोल पंप के पास आज योग गुरू बाबा रामदेव के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों में हुई बढ़ोत्तरी के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी अब तक महानगर के विभिन्न जगहों पर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करती आ रही है, लेकिन आज कांग्रेस पार्टी ने बाबा रामदेव पर निशाना साधा। बाबा रामदेव के पोस्टर पर लिखा था कि अगर आज देश में भाजपा की सरकार होती तो पेट्रोल 30 रूपये लीटर और डीजल 17 रूपये लीटर बिक रहा होता। यह बयान बाबा रामदेव ने वर्ष-2013 में दिया था। उस समय केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी। कांग्रेसियों ने बाबा रामदेव के उसी बयान को आधार बनाकर आज बाबा रामदेव के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष आशुतोष तिवारी ने कहा कि आज भाजपा की सरकार है आप पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी लाइए, जिससे देश की जनता को महंगाई से निजात मिल सके। आशुतोष तिवारी ने कहा कि बाबा रामदेव देश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने मीडिया के माध्यम से बड़े ही विश्वसनीय ढंग से कहा था कि अगर केंद्र में बीजेपी की सरकार बनती है तो पेट्रोल का दाम ₹35 प्रति लीटर होगा, गैस सिलेंडर का दाम कम होगा सब्सिडी मिलेगी, लेकिन आज उसका उल्टा हुआ। बीजेपी सरकार केवल पूजीपतियों को फायदा पहुंचाई है। यह सरकार जनता को छलावा देकर पिछले 7 वर्षों से राज कर रही है। , आज पेट्रोल का दाम देश में 100 रुपए से ऊपर हो गया है और जो बाबा रामदेव ने वादा किया था आज उनके वादे को लेकर के हम लोग उन पर फोटो लगाकर हम गोरखपुर के कांग्रेस जन यह मांग करते कि हे बाबा रामदेव आप अवतरित होइए और आपने जो वादा किया था, जनता के बीच में जाकर आप ने उन्हें भरोसा दिलाया था, कि देश को ₹35 लीटर पेट्रोल मिलेगा वह वादा कहां गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button