मध्य प्रदेश

युवक ने घर में घुसकर की गोलीमारी, बेटी की हुई मौत ?

सीहोर जिले के भैरुंदा अंतर्गत रविवार रात्रि 8 बजे नगर के नारायण सिटी कालोनी मेें शिक्षक इंदर सिंह कीर के घर में घुसकर एक युवक ने की फायरिंग.

सीहोर जिले के भैरुंदा अंतर्गत रविवार रात्रि 8 बजे नगर के नारायण सिटी कालोनी मेें शिक्षक इंदर सिंह कीर के घर में घुसकर एक युवक ने ताबड़तोड़ 3 फायर किए. जिसमें माँ-बेटी को गोली लगने से गंभीर अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल भैरूदा लाया गया. जहां युवती आरती 20, बर्ष ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, वहीं माँ ललिता की हालत गंभीर बनी हुई है.. युवक प्रभु दायमा के खिलाफ़ पहले भी थाने में छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज है.

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक युवक मौके से फरार हो चुका था एसडीओपी दीपक कपूर ने बताया कि रात्रि 8 बजे के लगभग नारायण सिटी निवासी इंदर सिंह कीर के यहां मट्ठागांव निवासी प्रभु दायमा आया और उसने घर में मौजूद 20 वर्षीय आरती कीर पर ताबड़तोड़ गोली चलाई बीच बचाव करने पहुंची माँ भी  गोलीबारी में घायल हो गई.तत्काल घायल अवस्था में आरती व उसकी माँ ललिता कीर को इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद ही आरती ने दम तोड़ दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button