उत्तर प्रदेश

रायबरेली के मेडिकल स्टोर में लगी भीषण आग ?

रायबरेली में आज लगने के कारण बड़ा हादसा सामने उस समय हो गया जब शार्ट सर्किट से मेडिकल स्टोर पर भीषण आग लग गई.

रायबरेली में आज लगने के कारण बड़ा हादसा सामने उस समय हो गया जब शार्ट सर्किट से मेडिकल स्टोर पर भीषण आग लग गई और इसकी चपेट में लाखों रुपए की दवाइयां व जरूरी कागजात जलकर राख हो गए । दरअसल मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशनी चौराहे का है जहां पर शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग में पूरा मेडिकल स्टोर वह घर का अन्य सामान जलकर खाक हो गया। मिली जानकारी के अनुसार गौरव शुक्ला का शहर की असनी चौराहे पर अपना मकान है उनके मकान पर पूरे जिकरी तिवारीपुर के आकाश अवस्थी ने किराए पर एक कमरा लेकर अपना मेडिकल स्टोर डाल रखा था,

मेडिकल स्टोर से धुआ व भयानक आग की लपटे उठने लगी माजरा देख गौरव शुक्ला ने बुद्धिमानी का परिचय देते हुए अपनी बीवी बच्चों सहित पीछे के दरवाजे से बाहर निकल गए क्योंकि आगे के दरवाजे को आग ने पूरी तरह से अपनी चपेट में ले रखा था। और तत्काल मेडिकल स्टोर संचालक को फोन किया मौके पर पहुंचे मेडिकल संचालक आकाश अवस्थी व उनके परिजनों ने दमकल विभाग व 112 को फोन किया मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू तो पा लिया लेकिन तब तक मेडिकल स्टोर में रखा दवा, फ्रिज फर्नीचर व अन्य जो भी सामान था सब जलकर खाक हो गया था ।

मेडिकल स्टोर के बगल में घर मालिक गौरव शुक्ला का कमरा था जिसमें टीवी, कुर्सी व अन्य सामान जल गया। मेडिकल स्टोर संचालक आकाश अवस्थी ने बताया कि लगभग 10 से 12 लाख का नुकसान हुआ वही घर मालिक गौरव शुक्ला ने बताया कि मैं मेरी पत्नी अन्नया व मेरी दो मांह की बेटी को लेकर घर के पीछे लगे दरवाजे से निकलकर किसी तरह अपनी जान बचाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button