उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी का किया दौरा, अधिकारियों का दिए आवश्यक दिशा-निर्देश   

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा- उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से आई है कमी, अब ग्रामीण इलाकों में कराया जाएगा वैक्सीनेशन

लखीमपुर खीरी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को लखीमपुर खीरी का दौरा किया। उन्होंने कोविड कमांड सेंटर का जायजा लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सीएम योगी आदित्यनाथ कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचकर अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ब्लॉक लखीमपुर के ग्राम आधा चाट पहुंचकर वहां काम पर लगीं निगरानी समितियों से जानकारी लेते हुए गांव का निरीक्षण किया।

इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेसवार्ता में बताया कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से कमी आई है। अब ग्रामीण इलाकों में भी वैक्सीनेशन कराया जाएगा। जिला प्रशासन को टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने निगरानी समितियों का अभिनन्दन करते हुए बताया कि जो निगरानी समितियां कोरोना मुक्त अभियान चलाकर गांव-गांव घर-घर पहुंचकर ट्रेसिंग कर रहीं है, आज इसी का नतीजा है कि प्रदेश में संक्रमित मरीजों में कमी आई है। इसके लिए हमारे जनप्रतिनिधि भी अपनी अपनी विधानसभाओं में कोरोना मुक्त अभियान में सहयोग कर रहे हैं।

सीएम योगी ने कहा कि जनप्रतिनिधि अपनी अपनी विधानसभाओं में ऑक्सीजन प्लांट लगवाने के लिए प्रयास प्रारंभ किए हैं, जो बहुत ही सराहनीय है। लोगों से अपील करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना के ख़िलाफ़ ये सामुहिक लड़ी जाने वाली लड़ाई है। जिसमें प्रत्येक व्यक्ति को इस युद्ध में मिलजुलकर लड़ना होगा।

रिपोर्ट- धीरज तिवारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button