Top Newsमहाराष्ट्रराज्यराष्ट्रीय न्यूज

जेल से बाहर आने के बाद फिर से फिल्मों में नजर आयेंगी रिया, 2021 में होगी धमाकेदार एंट्री

नए साल में कमबैक करेंगी सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती

नई दिल्ली। साल 2020 में बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्री चर्चा का विषय बने रहे। इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी रिया चक्रवर्ती। सुशांत सिंह मामले में रिया पर कई सवाल खड़े हुए। बॉलीवुड ड्रग्स गैंग के खुलासे में रिया की गिरफ्तारी हुई और उन्हें जेल भी जाना पड़ा। लेकिन इन सब के बावजूद रिया एक बार फिर से नए साल में बड़े पर्दे पर वापसी कर सकती हैं।

जेल से बाहर आने के बाद रिया ने अपने सोशल लाइफ से काफी दूरी बना लगी है। न तो अब वो पहले जैसी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और न ही वह किसी से ज्यादा मिलती-जुलती नजर आ रही हैं। लेकिन इन सब के बीच अब उम्मीद की जा रही है कि आने वाले नए साल 2021 में रिया एक बार फिर से फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

सुशांत और रिया के करीबी दोस्तों से मिली जानकारी के मुताबिक वह पहले से बहुत बेहतर हो रही है। कारण बताया जा है कि रिया जेल से आने के बाद काफी तनाव में थी, लेकिन वक्त के साथ अब रिया की मानसिक हालत पहले से ठीक हो रही है, जिसकी वजह से अब रिया एक बार फिर से फिल्मों में वापसी कर सकती हैं।

गौरतलब है कि रिया के लिए साल 2020 मुसीबतों से भरा रहा। लॉकडाउन के बीच सुशांत की मौत हो गई, जिसके बाद ज्यादातर लोग और मीडिया में रिया को लेकर कई बातें बनाई गईं। ड्रग्स मामले में रिया की गिरफ्तारी भी हुई। रिया को एक महीने तक जेल में समय बिताना पडा। जिसके बाद रिया मेंटली अनवेल हो गई थीं।

रिया की खास दोस्त रूमी के मुताबिक वह जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में वापस अपना जलवा बिखेरेंगी। रूमी ने बताया कि उन्होंने रिया से मुलाकात की, लेकिन ज्यादा बात नहीं हो पाई। लेकिन उन्होंने कहा कि ‘वक्त बीतने दीजिए और तपिश कम हो जाने दीजिए, मुझे यकीन है कि रिया के पास बोलने के लिए बहुत कुछ है।’

बता दें कि अभी हाल ही में Yahoo ने साल 2020 की टॉप सेलेब्रिटीज की लिस्ट जारी है। इस लिस्ट में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पहले स्थान पर है, जबकि रिया चक्रवर्ती तीसरे स्थान पर हैं। हलांकि गूगल सर्च में रिया चक्रवर्ती सातवें स्थान पर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button