Top Newsउत्तर प्रदेश

मैनपुरी: पुलिस की खाकी पर लगा दाग़,महिला ने दरोगा लगाया अश्वलील हरकतें और जबरदस्ती करने का आरोप

जनपद मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रह रही विवाहिता ने दरोगा पर अश्वलील हरकते करने और जबरदस्ती नाजायज सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाकर हड़कंप मचा दिया हैं।

उत्तरप्रदेश। जनपद मैनपुरी में एक मोहल्ला निवासी विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर उसके पड़ोस में रह रहे पुलिस लाइन में तैनात एक दरोगा पर आरोप लगाया है। यह दरोगा उसे आए दिन परेशान करता है। उसके मोबाइल नंबर पर उससे दोस्ती करने का दबाव बनाता है।

जब उसने इस घटना से अपने पति को अवगत कराया तो इसकी शिकायत करने पहुँचे पति से दरोगा ने घर में घुसकर उसे व उसके पति को मारा पीटा और हड़काया । दरोगा की पिटाई से दोनों घायल हो गए। दरोगा ने धमकी दी कि यदि उसकी शिकायत की गई तो वह कई संगीन मुकदमे दर्ज कराकर दोनों की जिंदगी ख़राब कर देगा।

दरोगा पर आरोप लगते ही कोतवाली में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि जांच जारी है। वही तहरीर मिलते ही पीड़िता और उसके पति को सीओ ने अपने ऑफिस बुला लिया। जहां दरोगा को भी बुलाया कर दोनों पक्षों से बात की गई । सीओ का कहना है कि पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो निकल कर आएगा उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button