Top Newsउत्तर प्रदेशजुर्म

मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर बिजली के तार से किशोर की पिटाई, होश आने के बाद फिर से मालिक ने की पिटाई

वह चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन उसकी पिटाई होती रही। पिटाई से जब वह बेहोश हो गया तो उस पर पानी डालकर उसे होश में लाने के बाद फिर पीटा गया

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मोबाइल चोरी का आरोप लगातर एक किशोर को ऐसी सजा दी गई है मानों वह तालिबान में सजा भुगत रहा है। किशोर से साथ हुई क्रूरता को देखकर आपका दिल भी पसीज जायेगा। किशोर को इतनी बुरी तरह से पीटा गया है कि उसके शरीर पर बने निशान देख हर किसी का दिल पसीज जायेगा।

दरअसल, पीड़ित केशवापुर का रहने वाला है। वो नानपारा बाईपास रोड पर स्थित इशहाक की बाइक रिपेयरिंग की दुकान पर काम करता है। पीड़ित के अनुसार रविवार को मिस्त्री ने उसे अपना मोबाइल अलमारी पर रखने के लिए दिया था। किशोर मोबाइल अलमारी पर रखकर अपने कार्य में व्यस्त हो गया। इस दौरान किसी ने मोबाइल वहां से गायब कर दिया। किशोर का आरोप है कि उस पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर मिस्त्री ने उसे कमरे में ले जाकर खंभे से बांध दिया, उसके बाद बिजली की केबल से उसको पीटा। वह चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन उसकी पिटाई होती रही। पिटाई से जब वह बेहोश हो गया तो उस पर पानी डालकर उसे होश में लाने के बाद फिर पीटा गया। बुरी तरह घायल किशोर की हालत गंभीर होने पर आनन-फानन में उसे सीएचसी नानपारा में भर्ती कराया गया। लेकिन चिकित्सकों ने किशोर की हालत चिंताजनक देख उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जानकारी पाकर किशोर के परिजन भी मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। किशोर के परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल नानपारा हर्षवर्धन सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button