उत्तर प्रदेशजुर्म

बिजनौर : चाकू से गोदकर युवक की हत्या

कोल्ड स्टोर के मालिक ने पुलिस को दी घटना की सूचना, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

बिजनौर। जिले के थाना किरतपुर क्षेत्र में मामूली कहासुनी को लेकर कोल्ड स्टोर में एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की चाकू से गोदकर की हत्या कर दी। कोल्ड स्टोर में हत्या की सूचना से लोगों में दहशत फैल गई। कोल्ड स्टोर के मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

बता दें जनपद बिजनौर के थाना किरतपुर क्षेत्र के गांव पाडला निवासी पवन कुमार कोल्ड स्टोर पर काम करता था। हेमंत कुमार ने मामूली से विवाद में पवन कुमार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। कोल्ड स्टोर के मालिक में इस घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर को अस्पताल ले गई जहां मजदूर की मौत हो गई।

बताया जा रहा की दोनों ही कोल्ड स्टोर में मजदूर का काम करते थे। पवन व हेमंत में मामूली विवाद होने पर झगड़े के दौरान हेमंत ने पवन के सिर व कमर पर चाकू से वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। पवन कुमार की उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि स्थानीय पुलिस द्वारा हेमंत कुमार को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच करने साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

रिपोर्ट- लोकेन्द्र कुमार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button