Breaking NewsTop Newsराज्य

राज्यसभा टिकट पर कांग्रेस में घमासान: आनंद शर्मा के पार्टी छोड़ने की अटकलें…

पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने नाराज नेता गुलाम नबी आजाद को फोन कर की बातचीत।

desk : राज्यसभा के लिए कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी होने के बाद से कांग्रेस के भीतर घमासान जारी है। पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद से फोन पर बातचीत की है। वहीं आनंद शर्मा के भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात की खबर भी सामने आई। हालांकि शर्मा ने इसे खारिज कर दिया। इधर, महाराष्ट्र के पूर्व विधायक आशीषराव देशमुख ने महाराष्ट्र कांग्रेस महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

देशमुख ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने स्थानीय की बजाए बाहरी उम्मीदवार को तरजीह दी है, जो गलत है। वहीं AICC मैंबर विश्वबंधु राय ने 2 पन्नों की चिट्ठी सोनिया गांधी को लिखी। राय ने कहा कि जो व्यक्ति 6 लाख वोटों से चुनाव हार गया हो, उसे किस हैसियत से राज्यसभा भेजा जा रहा है? महिला कांग्रेस की महासचिव नगमा और राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया पर ही हाईकमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button