NATIONALNEWS

Video: अलास्का में दिखा हैरान कर देने वाला मंजर, पानी के ऊपर दौड़ता नजर आया जानवर

यूजर्स की नींद उड़ाते देखा जा रहा है...

DESK:  सोशल मीडिया  पर अक्सर हमारे सामने कुछ हैरतअंगेज और चौंकाने वाले वीडियो (Amazing Video) सामने आते रहते हैं. उसे देख एक बारगी तो यकीन कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है. वहीं यह वीडियो लंबे समय तक यूजर्स का ध्यान खींचने के साथ ही चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स की नींद उड़ाते देखा जा रहा है.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

अक्सर देखा गया है कि पानी में जाने पर कोई भी चीज उसमें डूब जाती है या फिर उसकी सतह से नीचे चली जाती है. वहीं नाव और पानी के जहाज और कुछ पक्षी उसकी सतह पर तैरते हैं. फिलहाल किसी जीव को पानी पर चलते किसी ने नहीं देखा होगा. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो इस मिथ को तोड़ते देखा जा रहा है.

वीडियो को युनीलैड नाम के इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर शेयर किया गया है. जिसे देख ज्यादातर यूजर्स का दिमाग चकरा रहा है. मूज (Moose) को पानी पर तैरने के बजाए दोड़ लगाते देख हर कोई हैरान हो गया है. यहीं वजह है कि वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसे की खबर लिखे जाने तक तकरीबन 23 लाख से ज्यादा यूजर्स ने देख लिया है और एक लाख यूजर्स ने इसे लाइक किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button