Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य
Trending

2005 बैच के एसआई कृष्ण कुमार ने संभाला सुजानगंज थाने का चार्ज

2005 बैच के एसआई कृष्ण कुमार ने संभाला सुजानगंज थाने का चार्ज

जौनपुर जनपद में जब से पुलिस अधीक्षक अजय साहनी आए हैं तब से अपराधियों पर एकदम से नकेल कस दी गई है. एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के नाम से चर्चित अजय साहनी ने मुठभेड़ में कई बदमाशों को घायल किया है. अजय साहनी ने अपनी टीम में चुनिंदा तेजतर्रार अधिकारियों को शामिल किया है. इसी कड़ी में सुजानगंज थाना में कृष्ण कुमार  को थाना प्रभारी बनाया गया है. बता दे कि कृष्ण कुमार  2005 बैच के एसआई है जिन की पहली पोस्टिंग रायबरेली जिले में हुई थी. पिछले वर्ष गाजीपुर के मरदह थाना में एक सिर कटी हुई महिला की लाश बरामद हुई थी. जिसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. उस समय मरदह थाना के इंचार्ज कृष्ण कुमार  थे. कृष्ण कुमार ने मुखबिर का जाल बिछाकर महिला का सिर भी बरामद किया और साइबर सेल तथा अन्य विभाग की मदद से कुछ ही दिनों में हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

कृष्ण कुमार के इस कार्य में की तारीफ तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने भी की थी. इसके अलावा दर्जनों ऐसे मामले हैं जो यूपी पुलिस के लिए चुनौती बन चुके थे लेकिन थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने उन्हें अपनी सूझबूझ से सुलझा लिया. कृष्ण कुमार  के रिकॉर्ड को देखते हुए आईपीएस अजय साहनी ने उन्हें सुजानगंज थाने का इंचार्ज बनाया है. कृष्ण कुमार ने बताया कि उनके थाने में कानून व्यवस्था फिलहाल चाक-चौबंद है फिर भी वे अपराधियों से सख्ती से निपटेगे और आम जनमानस को कानून की मदद दिलाएंगे ऐसा वादा कृष्ण कुमार  ने सुजानगंज थाना क्षेत्र की जनता से किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button