aaryaa newspolitics

संसद में पीएम मोदी की भविष्यवाणी लोकसभा में बीजेपी 370,NDA करेगा 400 पार

आखिर ऐसा क्या हुआ जो पूरा देश एक सुर में कह रहा है अबकी बार 400 पार। लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान अभी नहीं हुआ है, अभी आचार संहिता भी नहीं लगी है। लेकिन अपना दो कार्यकाल पूरा करने जा रही मोदी सरकार को लेकर इस तरह के दावें क्यों किए जा रहे हैं ?  आज आपको मोदी की वो रणनीति बतायेंगे जिसकी तारीफ सारी विपक्षी पार्टियां भी करती हैं। पहले कार्यकाल के बाद खुद समाजवादी पार्टी के दिवंगत मुखिया मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी को चुनाव से पहले सदन में उनके दूसरे पारी की शुभकामनाएं दे दी थी, तो वहीं इस बार कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खडगे ऐसा कह रहे हैं। आखिर क्या वजह है राहुल गांधी पूरे देश को जोड़ने के लिए यात्रा पर निकले हुए हैं, लेकिन फिर भी कोई उनके साथ नहीं जुड़ रहा है।

अबकी बार 400 पार का नारा देने के पीछे क्या वजह है? ये बताने से पहले आपको बताते हैं आखिर राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा से कोई क्यों नहीं जुड़ रहा है। पहले आप इस वीडियो को देख लीजिए।

ये वीडियो भाजपा IT सेल प्रमुख अमित मालवीय ने X पर ट्वीट किया है, उन्होंने शेयर करते हुए लिखा है कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं. जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया. वहीं अभी कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तुलना कुत्ते से की थी, जिस पर खूब विवाद हुआ था।

पीएम मोदी लगातार कांग्रेस के खत्म होने का दावा करते रहे हैं, उनके इस दावें पर कांग्रेसी उनकी हंसी उड़ाते थे। लेकिन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में ना जाने का फैसला। धारा 370 पर कांग्रेसियों का बयान, सर्जिकल स्ट्राइक को झूठा बताने का दावा, हिंदुओं को लगातार अपमानित करना। पूर्व वितमंत्री चिदंबरम का यूपीआई के मुद्दे पर सदन में देश की जनता को अनपढ़ बताना, पिछले 10 सालों में जिस तरह से कांग्रेस नेताओं ने हर मुद्दे पर देश को नीचा दिखाने की कोशिश की है। उसके बाद अब लोग मानने लगे हैं कि मोदी का दावा सही है, कांग्रेस के खत्म होने का समय आ गया है। दावा किया जा रहा है कि 2024 लोकसभा चुनाव के बाद कांग्रेस खत्म हो जाएगी, जिस तरह से कांग्रेस उनके मास लीडर पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं और जिस तरह से राज्य दर राज्य कांग्रेस चुनाव हारती जा रही है। उससे ये दावा सही जान पड़ रहा है। तो क्या सच में 2024 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस खत्म हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button