Top Newsदिल्ली

दिल्ली उपचुनाव में 5 में से 4 सीटों पर आप का दबदबा कायम, बीजेपी के हाथ लगी सिर्फ मायूसी

दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने 5 सीटों में से 4 सीटों पर दमदार जीत हासिल की है। जबकि बची एक सीट पर कांग्रेस ने मुहर लगाई है। वहीं इन 5 सीटों पर आए नतीजे के बाद आप के कार्यकर्ताओं की खुशी साफ देखी जा सकती है। एक ओर जहां आप के कार्यकर्ता जीत की खुशी मना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भाजपा के अंदर मायूसी साफ झलक रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली के बवाना विधानसभा स्थित वार्ड 32 के नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को जीत मिली है। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के फ्री बिजली-पानी के झांसे में आकर वोट कर रही है।

दरअसल, दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने 5 सीटों में से 4 सीटों पर दमदार जीत हासिल की है। जबकि बची एक सीट पर कांग्रेस ने मुहर लगाई है। वहीं इन 5 सीटों पर आए नतीजे के बाद आप के कार्यकर्ताओं की खुशी साफ देखी जा सकती है।

एक ओर जहां आप के कार्यकर्ता जीत की खुशी मना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर भाजपा के अंदर मायूसी साफ झलक रही है।

इसी क्रम में बवाना विधानसभा के अंतर्गत आने वाले वार्ड 32 के नतीजे आने के बाद बीजेपी प्रत्याशी राकेश गोयल ने आप प्रत्याशी को जीत की बधाई देते हुए कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के फ्री बिजली पानी के झांसे में आकर केजरीवाल को वोट दे रही है। बढ़ती महंगाई के मुद्दे को नकारते हुए बीजेपी प्रत्याशी राकेश गोयल ने कहा कि कांटे की टक्कर रही और आम आदमी पार्टी के साथ हार जीत अंतर भी ज्यादा नहीं रहा।

आप मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल

उप चुनाव में हार जीत का कारण कुछ भी रहा हो, लेकिन आम आदमी पार्टी ने प्रचण्ड जीत हासिल की है और इस जीत ने भाजपा के सभी दावों को दरकिनार करते हुए यह साबित कर दिया है कि आम आदमी पार्टी वास्तव में जनता की हितैषी है। इसी का परिणाम है कि जनता ने दिल खोलकर आप प्रत्याशी को वोट देकर जीत का सेहरा पहनाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button