मध्य प्रदेश

विद्युत कर्मचारियों को मौत के मुंह में ढकेलने का काम कर रहे नगर निगम अधिकारी

सिंगरौली नगर निगम में करोड़ों रुपये के टेंडर पास होने के बाद भी नगर पालिका निगम में बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही उनके ही कर्मचारियों के लिए जानलेवा साबित हो रही है।

MP: सिंगरौली नगर निगम में करोड़ों रुपये के टेंडर पास होने के बाद भी नगर पालिका निगम में बिजली विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों की लापरवाही उनके ही कर्मचारियों के लिए जानलेवा साबित हो रही है। जिम्मेदारों की उदासीनता के चलते तैनात संविदा तथा आउटसोर्सिंग के कर्मचारी बिना सुरक्षा उपकरणों (सुरक्षा किट) के बिजली के खंभों पर चढ़कर काम कर रहे है।

बताया जाता है कि सुरक्षा उपकरण के अभाव में इन कर्मचारियों के साथ कई दुखद घटनाएं हो चुकी है, लेकिन इसके बाद भी जिम्मेदार इन कर्मचारियों की जान से खिलवाड़ करते हुए उन्हें कोई उपकरण उपलब्ध नहीं करा रहे है।

बिजली विभाग में तैनात कर्मचारियों की जान बिजली विभाग के लिए कोई मायने नहीं रखती है, यह हम नहीं खुद विभागीय अधिकारियों की उदासीनता बयां कर रही है। बिजली विभाग में तैैनात कर्मी बिना सुरक्षा उपकरणों के चढ़कर काम करने को विवश है। सुरक्षा उपकरणों के अभाव में हर माह संविदा कर्मी किसी न किसी हादसे के शिकार हो रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button