Top Newsजुर्ममनोरंजनराष्ट्रीय न्यूज

ड्रग केस में सामने आया नया पहलू, सुशांत सिंह राजपूत का पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश फरार

कई सारे ड्रग के मामलों पर से हुआ परदाफाश

हम सब के दिलों की धड़कन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री हर रोज एक नए पहलू को जन्म दे रही है। सुशांत के केस में ड्रग के एंगल के आने से पूरा बॉलीवुड हिल गया है। जिस दिन से इस केस में ड्रग का पहलू जुडा है, उसी दिन से लगभग सभी बॉलीवुड अभिनेताओं को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है, और कई सारे ड्रग के मामलों पर से परदाफाश हुआ है। सभी के पैरों तले जमीन खिसक गई है। आज भी इस पर कार्रवाई जारी है।

बता दें, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग मामले पर नया अभियान लॉन्च किया है। सूत्रों के मुताबिक जानकारी मिल रही है की दिवंगत अभिनेता के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश फरार चल रहे है, जिनको लगातार NCB एक सर्च अभियान के तहत तलाश कर रही है।

डायरेक्टर ऋषिकेश पर आरोप है की वें सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की सप्लाई करते थे। बताया जा रहा है की जब NCB की तरफ से पूछताछ अपनी चरम सीमा पर थी, उस वक्त डायरेक्टर ऋषिकेश का नाम ड्रग्स मामले में आया था, जिसके बाद डायरेक्टर ने मुंबई कोर्ट में याचिका दायर की थी और अग्रिम जमानत की अपील भी की थी। गुरुवार को इसी याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया और उसके बाद से ही डायरेक्टर फरार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button