Top Newsउत्तर प्रदेशजुर्म

पुलिसकर्मियों के साथ दबंगों ने की हाथापाई, वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

पुलिस ने हमला करने वालों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कार्रवाई करने की शुरू की प्रक्रिया

कन्नौज। जिल के मझपुरवा चौकी क्षेत्र के खिवराजपुरवा गांव में जमीन के विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर दबंगों ने हमला कर दिया। पुलिस पर किए गए हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने हमला करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मझपुरवा चौकी क्षेत्र के खिवराजपुरवा गांव निवासी अखिलेश का गांव के ही जितेंद्र उर्फ गुड्डू से प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को अखिलेश, उसका भाई सुमित व पिता वीरेंद्र प्लाट पर जबरन मिट्टी डलवा रहे थे। जितेंद्र ने मिट्टी डालने का विरोध किया, जिस पर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। विवाद होता देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना तीन पुलिसकर्मी गांव पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया। बाद में पुलिसकर्मी अखिलेश को पकड़कर कोतवाली ले जाने लगे तो अखिलेश व उसके परिजनों ने पुलिस के साथ अभद्रता करते हुए पुलिस पर हमला बोल दिया।

पुलिसकर्मियों ने आन-फानन में मामले की सूचना कोतवाली में दी। पुलिसकर्मियों पर हमला की जानकारी मिलते ही गुरसहायगंज कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर दो हमलावरों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने हमला करने वालों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कार्रवाई करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

वहीं, मामले में एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि पुलिस के साथ अभद्रता करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है  और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- सी.पी सिंह

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button