politics

निशिकांत ने चढ़ाया संसद का पारा, बोले गलत हुआ तो इस्तीफा दूंगा

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे अपनी तीखी बातों के लिए जाने जाते है, राजनीति करने वाले जानते हैं कि जब भी निशिकांत दुबे बोलते है तो सामने वालों के पास सवाल नहीं बनता

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे अपनी तीखी बातों के लिए जाने जाते है, राजनीति करने वाले जानते हैं कि जब भी निशिकांत दुबे बोलते है तो सामने वालों के पास सवाल नहीं बनता. ऐसा ही नजारा उस वक्त देखने को मिला जब निशिकांत दुबे लोकसभा में स्पीच दे रहे थे. निशिकांत दुबे नें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आड़े हाथों लिया. हालाकि निशिकांत दुबे ने इन दोनों मुख्यमंत्रियों का नाम नहीं लिया लेकिन इन पर बड़े और गंभीर आरोप लगा दिए. और साथ ही ये भी कह दिया कि अगर वो गलत साबित होते हैं तो सांसदी से इस्तीफा दे देंगे.

निशिकांत दुबे ने लोकसभा में बताया कि बांग्लादेशी मूल के लोग बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के रास्ते देश में घुस पैठ कर रहे हैं. घुसपैठ इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है इन तीनों ही राज्यों में मुस्लिम आबादी तेजी के साथ बढ़ रही है. इस बात की जानकारी बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने संसद में दी. उनका कहना है कि झारखंड के संथाल परगना के साथ बिहार और पश्चिम बंगाल के कुछ ऐसे हिस्से हैं जहां अवैध रूप से बांग्लादेशी घुसपैठ कर रहे है. जिसकी वजह से मुस्लिम आबादी बढ़ रही है.

बढ़ गई मुस्लिम आबादी ,हिंदुओं के गांव हुए खाली,निशिकांत दुबे ने लोकसभा में उठाया ये मुद्दा

निशिकांत दुबे
निशिकांत दुबे

लोकसभा में इस मुद्दे को उठाते हुए निशिकांत दुबे ने कहा कि ‘मैं ऑन रिकॉर्ड यह बात कह रहा हूं कि हिंदुओं के गांव के गांव खाली हो रहे हैं. अगर मेरी एक भी बात गलत निकले तो मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं. दुबे ने कहा कि बंगाल से आए लोगों ने जुल्म किया और झारखंड पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.’

निशिकांत दुबे ने विपक्षी गठबंधन इंडिया के दो बड़े नेताओं को अपने निशाने पर लिया. और बताया कि कैसे उन्के राज्यों में बांग्लादेशी घुसपैठ कर रहे हैं. निशिकांत दुबे की बात का निचोड़ निकाले तो वो ये बताना चाहते कि ममता बनर्जी और हेमंत सोरेन के राज्य में सुरक्षा का बुरा हाल है.

अपनी बात को वजन देते हुए निशिकांत दुबे ने झारखंड हाई कोर्ट हवाला देते हुए कहा कि कोर्ट ने एक आदेश में कहा है कि झारखंड के कुछ क्षेत्रों में मुसलमानों की आबादी दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है.

अभी कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान दिया था, कि अगर बांग्लादेशी शरणार्थी उनके राज्य में शरण मांगने के लिए आते हैं तो वो मदद के लिए आगे आएंगी. कुल मिलाकर कहे तो निशिकांत दुबे ने विपक्षी खेमें पर हिन्दुओं के साथ भेदभाव का आरोप लगाया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button