Top Newsराष्ट्रीय न्यूज

राहुल गांधी का पुराना वीडियो शेयर कर जे.पी नड्डा ने कहा- कांग्रेस का किसानों से कुछ लेना-देना नहीं है

"पहले आप जिस चीज की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे है"

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वीडियो के माध्यम से नड्डा ने किसान आंदोलन का समर्थन कर रही कांग्रेस पर निशाना साधा है।
वीडियो के कैप्शन में जेपी नड्डा ने लिखा है कि पहले आप जिस चीज की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे है। देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नहीं है। आपको सिर्फ राजनीति करनी है। लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नहीं चलेगा। देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके है।

“>

बता दें कि नड्डा ने जो वीडियो शेयर की है उसमें राहुल गांधी बोल रहे हैं, कुछ साल पहले यूपी में मेरा दौरा था और एक किसान ने मुझसे सवाल पूछा कि राहुल जी एक बात हमें समझाइए कि हम आलू बेचते हैं 2 रुपये किलो, जब हमारे बच्चे चिप्स का पैकेट खरीदते हैं, तो 10 रुपये का पैकेट आता है, उसमें एक आलू होता है। किसान ने मुझसे पूछा कि यह क्या जादू हो रहा है। मैंने किसानों से पूछा कि आपको क्या लगता है कि इसका क्या कारण है। राहुल जी जो फैक्ट्रियां बनती हैं, वे हमसे दूर होती हैं। अगर हम डायरेक्ट ही अपना माल फैक्ट्री में बेच पाते, तो जो लोग बीच में से पैसा ले जाते हैं, बिचौलिये को फायदा नहीं होगा और पूरा पैसा हमें मिलेगा। यह फूड पार्क के पीछे की सोच थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button