Breaking NewsTop Newsमनोरंजनराज्य

अपने बाप का सड़क समझ छलकाया था जाम,’सत्कार’ के लिए ले गई पुलिस..

‘रोड़स अपने बाप की' बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया को सड़क के बीचोंबीच शराब पीना पड़ा महंगा...

DESK : सुर्खियों में रहने के लिए बुधवार को यूट्यूबर बॉबी कटारिया बीच सड़क पर ही कुर्सी डालकर जाम छलकाने लगा। उसके कुछ साथी वाहनों को दोनों ओर रोककर वीडियो भी बनाने लगे। बैकग्राउंड में गाना भी दादागिरी वाला चल रहा है। यह वीडियो वायरल किया तो पुलिस मुखिया के ही हाथ पड़ गया। उन्होंने मामले में जांच कर यूट्यूबर पर कार्रवाई करने के आदेश दिए थे। आज गुरुवार को यूट्यूबर बॉबी कटारिया के खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज हो गया है।
सोशल मीडिया पर दो दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स बीच सड़क पर कुर्सी डाले बैठा है। दोनों ओर वाहनों को रोका गया है। सामने मेज सजी है, जिस पर महंगी शराब की बोतल और खाने का सामान रखा है। जनाब मस्ती में सड़क और शहर को ही अपने पिता का बताने लगे।
भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

अपनी दादागिरी को दर्शाने के लिए बैकग्राउंड में गाना (है शहर अपुन का, सड़क अपने बाप की…) भी बज रहा है। यह वीडियो देहरादून के आसपास के इलाके का बताया गया है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसकी आलोचना भी की। इस मामले में डीजीपी अशोक कुमार ने जांच करने के आदेश दिए थे।

यूट्यूबर बॉबी कटारिया
डीजीपी के कार्रवाई के आदेश के बाद बॉबी कटारिया ने अपनी फेसबुक वॉल पर धमकी भरे अंदाज में पोस्ट की।
यूट्यूबर बॉबी कटारिया
लिखा कि करलो मुकदमे, अब तो जेल की रोटी खाने की आदत हो गई है।
यूट्यूबर बॉबी कटारिया
कटारिया ने सीधे तौर पर चेतावनी देकर बता दिया कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।
यूट्यूबर बॉबी कटारिया
हालांकि, उसने सफाई भी दी है कि उसकी हरकत से जाम नहीं लगा। मगर, वीडियो में एक ओर रुके वाहन देखे जा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button