Uncategorizedमनोरंजन

Poonam Pandey की “fake death” ने दिल्ली पुलिस को बना दिया मीमर, किया यह पोस्ट

दिल्ली पुलिस के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को हंसने पर मजबूर कर दिया है। अपने पोस्ट से लोगों को हंसाने वाले मीमर भी दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट को पढ़कर हंस रहे हैं। आगे बढ़ें उससे पहले आपको दिल्ली पुलिस के एक्स एकाउंट पर किए गए इस पोस्ट को दिखा देते हैं।“आप स्पेशल केस नहीं हैं कि मरकर जिंदा हो जाएंगे”।

Delhi police: दिल्ली पुलिस के एक पोस्ट ने सोशल मीडिया यूजर्स को हंसने पर मजबूर कर दिया है। अपने पोस्ट से लोगों को हंसाने वाले मीमर भी दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट को पढ़कर हंस रहे हैं। आगे बढ़ें उससे पहले आपको दिल्ली पुलिस के एक्स एकाउंट पर किए गए इस पोस्ट को दिखा देते हैं।“आप स्पेशल केस नहीं हैं कि मरकर जिंदा हो जाएंगे” मतलब मीमर तो मीमर अब तो दिल्ली पुलिस भी बहती गंगा मे हाथ धो रही है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ हैं।

दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।एक यूजर ने लिख..’साथ में पूनम पांडे का भी नाम आना चाहिए था’। एक अन्य यूजर का कहना है, ‘ये कौन नया मीमर आया है..अरे ये तो दिल्ली पुलिस का पेज है।’तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये दिन ब दिन मेरा पसंदीदा मीम पेज बनता जा रहा है।’वहीं चौथे यूजर ने कहा,’प्लीज पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज करें और कृपया अपना पेज एडमिन बदलें.’

पूनम पांडे के मरने की झूठी खबर उन्हें कहां लेकर जाएगीं यह तो वक्त बताएगा क्योकिं हो सकता है कि अब उन्ही के फैंस उन्हें जेल का रास्ता दिखा दे या फिर उन्हे इस तरह से सर्वाइकल कैंसर के लिए जागरूकता फैलाने को  स्वीकार करके माफ कर दिया जाएगा लेकिन जो भी हो अभी तो पूनम पांडे निशाने पर आ गई हैं और लोग उन्कों ट्रोल करके मजे लेने से पीछे नहीं हट रहे।वैसे पूनम पांडे का ये कोई पहला कारनामा नहीं है वो ऐसे कारनामें करती रहती हैं…. इसीलिए बॉलीवुड में उन्हें कोई सीरियसली नहीं लेता है. लेकिन इस बार उन्होंने जो नाटक किया है उससे बालीवुड भी नाराज हो गया है।

पूजा भट्ट, सारा अली खान, एली गोनी , राहुल वैद्य, राखी सावंत ने पूनम की इस हरकत पर जमकर अपनी भड़ास निकाली…. यही वजह है कि जब पूनम पांडे ने अपने मौत की खबर वाली अफवाह खत्म करने के लिए वीडियो जारी किया तो उस वीडियो के कमेंट्स बॉक्स में कई सितारों नें शेम ऑन यू जैसें शब्दों का इस्तेमाल करके अपनी निराशा दिखाई। बालीवुड के साथ ही पूनम के फैंस भी अब कह रहे हैं कि अब अगर सच में भी पूनम पांडे दुनिया से अलविदा होगीं तो कोई उनकी बात को गंभीरता से नहीं लेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button