BIG BOSS 16BOLLYWOODENTERTAINMENT

Sumbul Dance Video: सुम्बुल ने कभी मारी गुलाटी तो कभी किया ब्रेक डांस…ये अंदाज देख खुला रह गया मुंह

सुम्बुल के फैंस इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं...

बिग बॉस सीजन 16:  के 88वें एपिसोड में शिव ठाकरे ने एक बार फिर कैप्टनेंसी टास्क जीत लिया है। अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन को मात देकर वह घर के नए कैप्टन बन गए हैं। इस बार घर के कप्तान चुनने के लिए बिग बॉस ने एक निष्पक्ष टास्क करवाया। जहां शो में जनता ने आकर वोट किए। इस दौरान शिव ठाकरे को ऑडियंस ने चुना और उन्हें घर का नया कप्तान बनाया। इस टास्क के दौरान एमसी स्टैन को सपोर्ट करने के लिए सुम्बुल तौकीर खान ने जबरदस्त डांस किया। उनका एनर्जेटिक डांस अब सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है। सुम्बुल के फैंस इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

बिग बॉस 16 में मंगलवार के एपिसोड में घरवालों ने कैप्टन बनने के लिए तीन दावेदार MC Stan, शिव और अब्दू को चुना। इन तीनों को कप्तान बनने के लिए तीन राउंड में खेलना पड़ा। पहले तीनों ने खुद परफॉर्मेंस दी तो दूसरे राउंड में तीनों को बताना था कि कैसे वह एक दूसरे से बेहतर है। इस टास्क में तीनों ही दोस्तों ने एक दूसरे की तारीफ की जिसे देख जनता भी खुश हो गई और इन्हें असली दोस्त कहना शुरू कर दिया।

नदियों पार पर सुम्बुल का डांस वीडियो
कैप्टनेंसी टास्क के तीसरे राउंड में इन तीनों अपने लिए एक एक कंटेस्टेंट को चुनना था जो इनके लिए परफॉर्म करें। अब्दू और शिव ने साजिद खान (Sajid Khan) को चुना। साजिद ने दोनों के समर्थन में जनता को खुश करने के लिए फनी एक्ट किया। वहीं स्टैन ने सुम्बुल को चुना। इस दौरान अपने दोस्त स्टैन को सपोर्ट करने के लिए सुम्बुल ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। वह कभी गुलाटी मारती तो कभी ब्रेक डांस करती दिखीं, जिसे देख जनता क्या घरवालें भी झूम उठे। वहीं साजिद खान तो देखते ही रह जाते हैं।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

फैंस हुए सुम्बुल के डांस के दीवाने
नदियों पार गाने पर सुम्बुल ने जैसे ही डांस करना शुरू किया तो लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ इमली फेम सुम्बुल का स्वागत किया। फिर उनकी एनर्जी और डांस स्टेप्स को देख सभी ने उनकी जमकर तारीफ की। बीच में शिव भी उनके साथ ठुमके लगाते दिखते हैं। इस तरह सुम्बुल की तारीफ ट्विटर पर भी खूब देखने को मिल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button