NATIONAL

मुकेश अंबानी के घर पहुंटे RSS प्रमुख, भागवत को देखते ही झुके सब !

देश के सबसे बड़े रईसों में से एक मुकेश अंबानी और बीजेपी की रीढ़ मानी जाने वाली RSS के प्रमुख मोहन भागवत के बीच मुलाकात हुई, मुलाकात का वीडियो.

देश के सबसे बड़े रईसों में से एक मुकेश अंबानी और बीजेपी की रीढ़ मानी जाने वाली RSS के प्रमुख मोहन भागवत के बीच मुलाकात हुई, मुलाकात का वीडियो तेजी के साथ ट्रेंड भी कर रहा है. चलिए अब बात करते हैं क्यों मोहन भागवत रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक और बिजनेसमेन मुकेश अंबानी से मिलने के लिए पहुंचे. लेकिन उससे पहले आपको बता दें की जब मोहन भागवत मुकेश अंबानी के घर पहुंचे तो खुद मुकेश अपने बेटे अनंत अंबानी के स्वागत के लिए पहुंचे. भागवत को देखते ही अनंत उनके पैरो में झुके और आशिर्वाद लिया.

चलिए अब बात इस मुलाकात की, बताया जा रहा है कि अनंत अंबानी की शादी से पहले कई बड़े-बड़े वीआईपी के साथ फोटोशूट चल रहा है और इसी के तहत आज मोहन भागवत अंबानी के घर एंटीलिया पहुंचे थे. दरअसल, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने घर पर एक बार फिर मेगा सेलिब्रेशन कर रहे हैं. इससे पहले अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन काफी चर्चा में रही थी. अब उनकी शादी के सेलिब्रेशन की बारी है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अगले महीने यानि 12 जुलाई को होनी है लेकिन इसके लिए हस्तियों का तांता अभी से लगना शुरू हो गया है. इस ग्रैंड वेडिंग का प्रोग्राम मुंबई में ही होना है. इसके बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद कार्यक्रम और 14 जुलाई को इनका ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

अनंत अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के छोटे बेटे हैं और उनकी शादी मुंबई में एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से होने वाली है.

इस साल की शुरुआत में जामनगर में हुए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दुनिया भर से कई सितारों ने शिरकत की थी. इस मौके पर बिजनेस जगत से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की थी जिसके बाद यह एक यादगार समारोह बन गया. इवांका ट्रंप, माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स, मेटा के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चैन सम्मानित अतिथियों में शामिल थे. पॉप सनसनी रिहाना भी पर्फॉर्मेंस के लिए भारत भारत पहुंची थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button