दिल्ली

इमोशनल हुई Sunita Kejriwal, बोली ‘आपकी बहु आपके पास आई है’

हरियाणा चुनावों की सरगर्मी तेज हो गई है. बोजेपी की जीत के लिए अमित शाह ने कमान संभाली है, तो कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी दिखाई दे रहे हैं,

हरियाणा चुनावों की सरगर्मी तेज हो गई है. बोजेपी की जीत के लिए अमित शाह ने कमान संभाली है, तो कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी दिखाई दे रहे हैं, वहीं तीसरे पाले यानी की आम आदमी पार्टी की तरफ से अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव की बागडोर अपने हाथ में ले ली है. हाल ही में सुनिता केजरीवाल ने  हरियाणा का दौरा किया. उन्होंने हरियाणा के सांपला में रैली की और जनसभा को संबोधित किया. सुनिता केजरीवाल ने सीधे पीएम मोदी को निशाने पर लिया, उन्होंने अरविंद केजरीवाल का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मोदी आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल से जलते हैं इसलिए उन्हें बेगुनाह होते हुए भी जेल में डाला गया है. अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ा षडयंत्र रचा गया है

हरियाणा के सांपला में रैली की और जनसभा को संबोधित किया

सुनिता केजरीवाल के चुनावी एक्शन से लगता है कि जब तक अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर नहीं आते वो आम आदमी पार्टी की कमान को संभाले रखेंगी. इतना ही नहीं सुनिता केजरीवाल एक मोर्चे पर चुनाव तो दूसरे मोर्चे पर अपने पति के लिए लड़ाई को जारी रखेंगी.

सुनिता केजरीवाल ने हरियाणा की जनता से कहा कि अरविंद केजरीवाल के आने से देश की राजनीति में बड़ा भूचाल आया था, उन्होंने और उनकी पार्टी ने वो काम करके दिखाए जिन्हें बड़े-बड़े नेता और पुरानी राजनीतिक पार्टिया नहीं कर पाई. शिक्षा के मोर्चे पर उनकी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में लाजवाब काम किया. जिसकी चर्चा विदेशों तक होती है. उन्होंने कहा कि वो अरविंद केजरवाल का विजन ही था जो मोहल्ला क्लीनिक बनाएं गए, और जनता को मुफ्त इलाज मिल सका. जनता के लिए काम करने वाली आम आदमी पाटी ने पब्लिक को मुफ्त बिजली दी.

अरविंद केजरीवाल के आने से देश की राजनीति में बड़ा भूचाल आया था- सुनिता केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने भाषण देते हुए पूछा कि क्या कोई ऐसी पार्टी है जो अच्छे सरकारी स्कूल दे सके, अच्छे सरकारी अस्पताल दे सके हैं. फ्री बिजली और पानी दे सके है. उन्होंने कहा कि ये सब काम सिर्फ आम आदमी पार्टी और हरियाणा का बेटा अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं.

खुद को हरियाणा की बहु बताते हुए सुनिता केजरीवाल ने जनता से अपील की है कि वो बीजेपी से बदला ले. कुल मिलाकर देखे तो आम आदमी पार्टी सुनिता केजरीवाल के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के लिए तैयार है. सुनिता केजरीवाल के चुनावी रण में उतरने को आप कैसे देखते हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button