Top Newsमनोरंजन

12 साल बाद तब्बू की हालीवुड में वापसी, आस्कर विनिंग सीरीज में करेंगी काम

इससे  पहले तब्बू का पिछला हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'लाइफ ऑफ पाई' 2012 में रिलीज हुआ था. इस फिल्म में तब्बू के साथ इरफान खान, आदिल हुसैन और सूरज शर्मा ने भी काम किया था.4 ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली ये फिल्म लवर्स की फेवरेट फिल्मों में से एक है. 

आपको पता ही होगा कि बॉलीवुड के कई कलाकार हॉलीवुड की फिल्मों में एक्टिंग करके अपनी तारीफ बटोर चुके हैं. जिनमें दिग्गज सितारे अनुपम खेर, इरफान खान, और प्रियंका चोपड़ा  का नाम खास तौर पर लिया जाता है. हालांकि सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ने ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाया है. हिंदी फिल्मों में अपने एक्टिंग से किरदारों में जान फूंक देने वाले ये हॉलीवुड कलाकारों का नाम विश्व के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में आता है.जिसमे टोबी स्टीफन्स जो जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘डाई एनोदर डे’ के लिए फेमस है

टोबी ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया  हैं. वो आमिर खान की फिल्म मंगल पांडे में कैप्टन गॉडिन के किरदार में नजर आ चुके हैं. इसके बाद क्लाइव स्टेंडेन बॉलीवुड की फिल्मों में अपना जादू बिखेर चुके है क्लाइव स्टेंडेन को 2007 में आई फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ में देखा गया था.

हलीवुड और वालीवुड के सालो चले आ रहे इस सिलसिले के बीच अब खबर आई है कि एक बार फिर से bollywood कि फेमस अदाकारा तब्बू अपनी acting कि छाप छोड़ते हुए हालीवुड कि फिल्म ड्यून: प्रोफेसी’ में नजर आयेगी

इससे  पहले तब्बू का पिछला हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘लाइफ ऑफ पाई’ 2012 में रिलीज हुआ था. इस फिल्म में तब्बू के साथ इरफान खान, आदिल हुसैन और सूरज शर्मा ने भी काम किया था.4 ऑस्कर अवॉर्ड्स जीतने वाली ये फिल्म लवर्स की फेवरेट फिल्मों में से एक है.

अपने दमदार acting के परफॅारमेंस से आइकॅानिक फिमेल किरदारों को हिट कराने वाली bollywood कि फेमस अदाकारा तब्बू को आज का टाइम पर कौन नही जानता खबरो के मुताविक तब्बू अब पॉपुलर ‘ड्यून’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘ड्यून: प्रोफेसी’ में नजर आएंगी।इस फिल्म में मेकर्स ने उन्हें एक अहम किरदार के लिए साइन किया है। इस खबर के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस का कहना है कि अब बाहरी दुनिया को भी तब्बू का टैलेंट देखने को मिलेगा।वैराइटी’ के मुताबिक, नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस Tabu अब Dune: Prophecy में सिस्टर फ्रांसिका  के रोल में नजर आएंगी।

यह किरदार बेहद बुद्धिमान, तेज-तर्रार, खूबसूरत और साहसी सिस्टर का है Dune: Prophecy सीरीज की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। पहले इसका नाम ‘ड्यून: द सिस्टरहुड’ था। ये ब्रायन हरबर्ट और केविन जे एंडरसन की लिखी किताब ‘सिस्टरहुड ऑफ ड्यून’ पर आधारित है। ड्यून: प्रोफेसी’ का प्रीमियर 2024 के अंत में एचबीओ मैक्स और भारत में जियो सिनेमा पर आने की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button