Bihar

ट्रेंड हुई ‘पप्पू यादव’ की शपथ के समय पहनी टी शर्ट ?

प्पू यादव का शपथ ग्रहण के समय पहनी टी शर्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है,इस दौरान उन्होंने नीट परीक्षा फिर से कराने समेत की अन्य मांगें.

पप्पू यादव का शपथ ग्रहण के समय पहनी टी शर्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के तेज तर्रार तेवर देखने को मिले. पप्पू यादव लोकसभा में बतौर एमपी शपथ लेने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नीट परीक्षा फिर से कराने और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने समेत अन्य मांगें भी उठाईं। इस पर सत्ता पक्ष में बैठे संसदीय कार्यमंत्री किरेन रिजिजू ने उन्हें टोक दिया। इस पर पप्पू यादव भड़क गए और रिजिजू को टोकटे हुए बोले- मैं छह बार का सांसद हूं, आप हमको सिखाइएगा। उन्होंने आगे कहा कि आप कृपा पर जीते हैं, मैं अकेला जीता हूं, चौथी बार निर्दलीय सांसद बनकर आया हूं।

आपको बता दें कि पप्पू यादव ने लोकसभा सांसद के रूप में मैथिली भाषा में शपथ ली। शपथ ग्रहण के दौरान उन्होंने नीट पेपर लीक का मामला उठाते हुए #RENEET का टीशर्ट पहना हुआ था। शपथ ग्रहण का वीडियो पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया। उन्होंने अपनी शपथ की शुरुआत प्रणाम पूर्णिया, सलाम बिहार के साथ की। शपथ ग्रहण के बाद पप्पू यादव ने कहा कि उनकी संसदीय जीवन की एक और पारी शुरू हो गई है।

शपथ ग्रहण के दौरान पप्पू यादव ने सीमांचल जिंदाबाद, मानवतावाद जिंदाबाद, भीम जिंदाबाद और संविधान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के साथ ही नीट परीक्षा को रद्द कर इसे दोबारा कराने की मांग भी की.

पप्पू यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा में नेता विपक्ष बनने पर बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश की एकमात्र उम्मीद है। उनका लोकसभा में विपक्ष का नेता बनना लोकतंत्र, संविधान, न्याय, समता और सौहार्द की राजनीति के लिए सुखद संकेत है। हांलाकि पप्पू यादाव निर्दलिय है लेकिन जिस तरीके से वो राहुल गांधी की तारीफ करते दिखे उससे साफ है कि वो विपक्ष के खेमें जाने के लिए आतुर बैठे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button