उत्तर प्रदेश

मेरठ : BJP नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने बाबा रामदेव को सुनाई खरी-खरी, कही ये बात

कहा-आंखों पर पट्टी बांधकर बाबा रामदेव अब देश को भ्रमित करने और ऐलोपैथिक डॉक्टरों का अपमान करने में लगे हुए हैं।

मेरठ। देशभर में आयुर्वेदिक पद्धति और व्यायाम के जरिए कई गंभीर बीमारियों का इलाज बाबा रामदेव के उपचार द्वारा किया गया है। जिस पर अब बाबा रामदेव अपने व्यापार और दुकान को चमकाने में इतने लीन हो गए हैं कि उन्हें देश की एलोपैथिक पद्धति की मान मर्यादा का भी बिल्कुल ध्यान नहीं रहा।

कोरोना महामारी के दौर में एलोपैथिक डॉक्टरों ने जो अपनी जान गवांकर मरीजों की जान बचाई थी। उन डॉक्टर पर भी अपने प्रचार-प्रसार के लिए देश को भ्रमित करने व डॉक्टरों को अपमानित करने का जो काम किया इससे जाहिर होता है कि बाबा रामदेव एक ओछी मानसिकता के बाबा हैं। जिस पर भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने बाबा रामदेव के इस भ्रमित जवाब पर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के समय एलोपैथिक डॉक्टर ने जो अपनी कोरोना योद्धा की भूमिका निभाई है। वह कभी नहीं भूली जा सकती और ना ही भूली जाएगी। आंखों पर पट्टी बांधकर बाबा रामदेव अब देश को भ्रमित करने और ऐलोपैथिक डॉक्टरों का अपमान करने में लगे हुए हैं। जिससे देश का हर नागरिक और चिकित्सक बेहद भ्रमित हुआ है। उन्हें अपने शब्द वापस लेने चाहिए और देश में एलोपैथिक पद्धति के डॉक्टरों से माफी मांगनी चाहिए।

रिपोर्ट– शाहिद मंसूरी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button