उत्तराखंड

उत्तराखंड : BJP सरकार के 4 साल पूरा होने पर “आप” ने मनाया काला दिवस

कहा-2022 में राज्य में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी आम आदमी पार्टी

उत्तराखंड में बीजेपी सरकार के 4 साल पूरा होने पर आम आदमी पार्टी ने आज काला दिवस मनाया। आप ने खटीमा में तहसील से पूरे शहर में महंगाई और अन्य मुद्दों के खिलाफ पदयात्रा निकाली।

बता दें कि प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। आम आदमी पार्टी जनता से जुड़े मुद्दे लगातार उठा रही हैं। इसी के तहत आज राज्य की बीजेपी सरकार के 4 साल पूरे होने पर आम आदमी पार्टी ने काला दिवस मनाते हुए लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ सीमांत क्षेत्र खटीमा में पदयात्रा निकाली।

पदयात्रा के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने जनता को यह बताने की कोशिश की कि कांग्रेस नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी जनता से जुड़े मुद्दों को उठा रही है।

आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक हरपाल सिंह ने कहा कि आज राज्य सरकार के 4 साल पूरा होने पर आज के दिन को काला दिवस के रूप में आम आदमी पार्टी मना रही है। उत्तराखंड में पिछले 4 साल से बीजेपी की सरकार है और बीजेपी की सरकार ने जनता के लिए कोई भी ऐसा एक काम नहीं किया है जो वह जनता को बता सके।

उन्होंने कहा कि यही कारण है कि बीजेपी को अपना मुख्यमंत्री भी बदलना पड़ा है। उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी प्रदेश में जन सरोकार से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से उठा रही है और आने वाले 2022 चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने होंगे और आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनायेगी।

रिपोर्ट -अशोक सरकार

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button