Top Newsवीडियो

Viral Video: देखिए; जब उल्टी भागने लगी जन शताब्दी ट्रेन, यात्रियों में मचा कोहराम

जानकारी के अनुसार गाड़ी के कोचेज के बीच का प्रेशर पाइप लीक होने से गाड़ी के ब्रेक्स ने काम करना बंद कर दिया था। जिस वजह से गाड़ी बनबसा की तरफ ढलान होने के वजह वापस विपरीत दिशा में दौड़ने लगी

नई दिल्ली। दिल्ली से टनकपुर की ओर जा रही जन शताब्दी ट्रेन टनकपरु पहुंचने से पहले ही अनियंत्रित होकर यात्रियों सहित उल्टी दिशा की तरफ दौड़ने लगी। स्टेशन पर एकत्रित लोग ये नजारा देख हैरान हो गए। वहीं बता दें कि इस पूरी घटना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी के कोचेज के बीच का प्रेशर पाइप लीक होने से गाड़ी के ब्रेक्स ने काम करना बंद कर दिया था। जिस वजह से गाड़ी बनबसा की तरफ ढलान होने के वजह वापस विपरीत दिशा में दौड़ने लगी। इस बीच अनियंत्रित रेल गाड़ी की चपेट में आने से दो गौवंशीय पशुओं की मौत हो गई। लेकिन अनियंत्रित रेल पटरियों पर तेज गति से लगतार विपरीत दिशा में दौड़ती रही। जिसे आखिरकार खटीमा पहुचने से पहले गोसिकुवां क्षेत्र के पास नियंत्रित कर लिया गया। ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित है एवं बसों से अपने गंतव्य स्थल को रवाना हो गए हैं। वहीं अब इस पूरे मामले की रेलवे जांच पड़ताल कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button