Top Newsमनोरंजन

‘तेजस’ की तैयारियों में जुटी बॉलीवुड क्वीन, कंगना ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म के लिए बेताब हैं। बॉलीवुड क्वीन की आने वाली फिल्म का नाम ‘तेजस’ है और इसकी जानकारी खुद कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले ही दी थी। हाल ही में कंगना ने अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रही है।

kangana ranaut shared her upcoming movie tejas poster | 'तेजस' से उड़ान भरती कंगना आएंगी नजर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी | Hindi News, ग्लैमर/गैजेट्स

कंगना ने अपनी फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जो कि BTS यानी बिहाइंड द सीन का बताया जा रहा है। वीडियों में कंगना एक फौजी की तरह ट्रेंनिंग ले रही हैं और खूब मेहनत करती दिखाईं दे रही हैं। बता दें कि कंगना रनौत फिल्म तेजस में एक सिख सैनिक का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। उनके पास आने वाले वक्त में कई सारे प्रोजेक्ट हैं, जिनमें सबसे ज्यादा इंटेरस्टिंग फिल्म ‘तेजस’ है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कंगना स्पोर्टी लुक में हैं और वह नेट पर चढ़ रही हैं जबकि फिल्म की टीम उन्हें देख रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा कि फौजी की जिंदगी बहुत ही ज्यादा संघर्ष होता है।  सिर्फ वर्दी पहन लेने से काम नहीं होता है।

Photo Credit - Kangana Ranaut Instagram Video

कंगना आगे लिखती हैं की “सिर्फ वर्दी पहन लेना ही काफी नहीं है, उनके लोहे की मसल्स और स्टील की नसों में क्या होता है, ये जानने के लिए उनकी मेहनत और संघर्षों को भी जीना पड़ता है। वर्दी के लिए लायक बनने के लिए ट्रेनिंग, जय हिंद” कंगना ने इसके साथ ही हैशटैग के साथ फौजी लाइफ और तेजस लिखा है।

बता दें कि ‘तेजस’ में अभिनेत्री कंगना रनौत लीड रोल में है। फिल्म को सर्वेश मेवारा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म उन्होंनने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। इसे रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग से पहले कंगना रनौत ने फिल्म पूरी कास्ट और टीम को लंच पार्टी दी थी। शूटिंग से पहले कंगना रनौत केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म बनाने की परमिशन ली। हालांकि मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button