Top Newsमनोरंजन

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी, जानें क्या है वजह?

फिलहाल अभिनेत्री हेचल कीच कब वापसी करेंगी इस बात का जिक्र उन्होंने अभी नहीं किया है। अभिनेत्री के इस ऐलान के बाद तमाम अटकलें लगाईं जा रही है। उनकी प्रेंगनेंसी की अटकले भी लगाई जा रही हैं।

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी अभिनेत्री हेजल कीच ने सोशल मीडिया के जरिए एक बड़ा ऐलान किया है। अभिनेत्री हेजल कीच ने सोशल मीडिया से ही दूरी बनाने का मूड बना लिया है। अपने इंस्टाग्राम की एक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी। उन्होंने लिखा है कि वह कुछ वक्त के लिए सोशल मीडिया और अपने फोन से दूरी बना रही हैं।

फिलहाल अभिनेत्री हेचल कीच कब वापसी करेंगी इस बात का जिक्र उन्होंने अभी नहीं किया है। अभिनेत्री के इस ऐलान के बाद तमाम अटकलें लगाईं जा रही है। उनकी प्रेंगनेंसी की अटकले भी लगाई जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अभिनेत्री हेजल कीच ने पोस्ट में कहा है मैं और मेरा फोन ब्रेक पर जा रहे हैं। मुझे पता है कि आप में से ज्यातर लोगों के लिए एक हैरान करने वाले होगा, ये सुनकर कई लोगों को धक्क लगेगा। लेकिन कोई बात नहीं, कभी-कभी हमें इस समय की जरूरत होती है, कि हम एक दूसरे पर पूरी तरह से निर्भर होने के बजाय एक व्यक्तिगत रूप में ख़ुद को याद करें उन्होंने आगे लिखा,”और इसलिए मैं अब अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद करने जा रही हूं। मुझे वास्तविक दुनिया में रहने के लिए शुभकामनाएं दें। अगर आपके पास मेरा नंबर है, तो मैसेज के बजाय कॉल करें…. मैं वापिस आऊंगी… लेकिन बहुत जल्दी नहीं.”

आपको बता दें, हाल ही में अभिनेत्री हेजल कीच ने अपना जन्मदिन मनाया था। पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने हेजल कीच के जन्मदिन के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर भी किए थे और हेजल कीच की ये जन्मदिन पार्टी उन्होंने घर पर ही की थी, जिसमें केवल उनके पति युवराज और दोस्त शामिल थे। पार्टी की वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे की हेज़ल कीचल प्रेग्नेंट हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

दरअसल, फोटोज़ में हेज़ल का वज़न काफी बढ़ा हुआ लग रहा है, जिस वजह से लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। एक वीडियो में तो साफ दिख रहा है कि जब हेज़ल केक कटिंग करने के लिए झुकती हैं तो उनका पेट थोड़ा बढ़ा हुआ नज़र आता है। लेकिन अटकलों के बीच अभी तक इस बारे में न तो युवराज की तरफ से और ना ही हेज़ल की तरफ से कोई अनाउंसमेंट आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button