Top Newsदिल्ली

चलते ऑटो में झगड़े के दौरान युवती की गिरकर हुई मौत, ब्वॉयफ्रेंड हिरासत में

जब दोनों आश्रम चौक के पास ऑटो में बैठने जा रहे थे, तभी सिद्धार्थ नामक युवक भी वहां आ गया। जो अपने आप को पिंकी का ब्वायफ्रेंड बता रहा था।

दिल्ली। सनलाइट कॉलोनी से गुजरने वाले एनएच-24 पर शाम चलते हुए में हुए झगड़े के दौरान ऑटो से गिरकर एक युवती की मौत हो गई। युवती के दोस्त से सूचना मिलने के बाद पहुंची सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एम्स मार्चरी में पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस ने फिलहाल मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ऑटो चालक, मृतका 20 वर्षीय परमजीत कौर उर्फ पिंकी के दोस्त ऋतिक से पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त आर.पी मीणा ने बताया कि मृतका परमजीत कौर अपने परिवार के साथ कल्याणपुरी इलाके में रहती थी। जबकि ऋतिक अपने परिवार के साथ नानकपुरा मोती बाग इलाके में रहता है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि परमजीत और ऋतिक दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और दोनों आश्रम में मिलने के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद दोनों साथ में एक पीजी गए थे।

पुलिस के अनुसार जब दोनों आश्रम चौक के पास ऑटो में बैठने जा रहे थे, तभी सिद्धार्थ नामक युवक भी वहां आ गया। जो अपने आप को पिंकी का ब्वायफ्रेंड बता रहा था।

जिसको लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया और ऋतिक ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर​ दिया और उसे ऑटो में बैठाकर घर छोड़ने जाने लगा। ऑटो में भी ऋतिक ने उसे कई थप्पड़ मारे और इसी झगड़े के बीच जब ऑटो एनएच-24 फ्लाइओवर पर पहुंचा तो पिंकी ऑटो से गिर पड़ी और डिवाइडर से टकराकर जख्मी हो गई। घटना में उसे गंभीर चोटें आईं। जिसे तत्काल उसके दोस्त ने उसी ऑटो में बैठाकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button