मनोरंजन

अर्जुन रामपाल अपने बेटे के साथ मना रहे है छुट्टी, इंस्टाग्राम पर साझा की ये तस्वीरें

तस्वीरों में बेटे अरिक को अपने कंधों पर बैठाया हुआ है,दोनो पापा-बेटा काफी खुश नज़र आ रहे है

अभिनेता अर्जुन रामपाल अपने बेटे अरिक के साथ रविवार की छुट्टी का आनंद ले रहे है। सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले अर्जुन रामपाल नें हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बेटे अरिक के साथ तस्वीरें साझा की हैं। Arjun Rampal questioned by NCB, says he has `nothing to do with drugs' | Cities News,The Indian Express

अर्जुन द्वारा साझा की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में जहां एक ओर अभिनेता अपने बेटे अरिक का हाथ पकड़े छत पर शाम की सैर का आनंद ले रहे है। वहीं दूसरी ओर अन्य तस्वीरों में बेटे अरिक को अपने कंधों पर बैठाया हुआ है। दोनो पापा-बेटा काफी खुश नज़र आ रहे है। अर्जुन ने अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,”जूनियर के साथ परफेक्ट रविवार”।

एक नज़र देखीए ये तस्वीरें-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun (@rampal72)

तस्वीरों को पोस्ट करने के तुरंत बाद,उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रीड्स ने एक नीले दिल वाली इमोजी से टिप्पणी की। इस बीच,अर्जुन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी प्रेमिका गैब्रिएला के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की थी। इतना ही नहीं उन्होंने साथ में बिताए गए लॉकडाउन अवधि के बारे में भी बताया। अभिनेता ने कहा कि उनके लिए महामारी का वह समय अच्छा बीता और इस बीच अन्होंने 200 से अधिक किताबें पढ़ी थी।

Meet Gabriella Demetriades, Arjun Rampal's rumoured model girlfriend (In Pics) | Masala News – India TV

बता दें, हाल ही में,अर्जुन और गैब्रिएला से एक ड्रग केस के संबंध में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ की गई थी। उनके घर पर भी छापा मारा गया और कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को एनसीबी ने जब्त कर लिया था। गैब्रिएला के भाई एजिसिलोस को एनसीबी ने अक्टूबर में गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button