उत्तर प्रदेश

बहराइच : महंगाई के विरोध में सड़क पर सपा, किया प्रदर्शन

सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा राष्ट्रपति के नाम का संबोधित ज्ञापन

बहराइच। जिले में आज समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर महगाई के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान सपाइयों ने सिटी मजिस्ट्रेट को राष्ट्रपति के नाम का संबोधित ज्ञापन भी सौंपा।

इस दौरान सपा के जिलाध्यक्ष राम हर्ष यादव ने कहा कि महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इससे लोगों के परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलाव उन्होंने उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भी प्रदेश सरकार को खरी खोटी सुनाई।

इसके अलावा प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पूजीवादी सरकारों ने देश के मुट्ठी भर लोगों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य कालाबाजारी और जमाखोरी की छूट दे दिया है। वस्तुओं के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। तेल कंपनियों को डीजल पेट्रोल तथा रसोई गैस के दाम बढ़ाने की छुट दे दी गई है। देश में डीजल ₹85 तथा पेट्रोल की कीमत ₹100 तक पहुंच गई है। रसोई गैस के सिलेंडर के दाम पिछले एक महीने में चार बार बढाए गए।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि रसोई गैस के दामों में भारी वृद्धि तथा सरसो के तेल की कीमतों ने तो रिकॉर्ड तोड़ दिया है। महंगाई बढ़ने के कारण देश की गरीब जनता व मध्यम वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है। लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

रिपोर्ट- रफीक उल्ला खान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button