मनोरंजन

Bollywood अभिनेत्री Jacqueline Fernandez के घर का पता अब बदल चुका है। जानें किस अभिनेत्री के आशियानें को बनाया अपना घर

जैकलीन ने जिस घर को अपना नया आशियाना बनाया है वो कभी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा Priyanka Chopra का हुआ करता था। इस घर की कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपये है, जिसे जैकलीन ने किराए पर लिया है। यह घर जुहू में कर्मयोग नामक बिल्डिंग में है जिसमें एक बड़ा सा लिविंग एरिया समेत एक आउटडोर बालकनी भी है।

नई दिल्ली। Bollywood अभिनेत्री Jacqueline Fernandez के घर का पता अब बदल चुका है। वह इससे पहले Mumbai के Bandra स्थित एक किराए के घर में रहती थी। लेकिन हाल ही में वह उस घर को छोड़कर अपने नए घर में शिफ्ट हुई हैं। खास बात ये है कि जैकलीन ने जिस घर को अपना नया आशियाना बनाया है वो कभी बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा Priyanka Chopra का हुआ करता था। इस घर की कीमत तकरीबन 7 करोड़ रुपये है, जिसे जैकलीन ने किराए पर लिया है। यह घर जुहू में कर्मयोग नामक बिल्डिंग में है जिसमें एक बड़ा सा लिविंग एरिया समेत एक आउटडोर बालकनी भी है।

 

 

बता दें, 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने Nick Jonas के साथ यहां शादी की थी। लेकिन उनकी शादी के बाद उनकी मां Madhu Chopra और भाई सिद्धार्थ भी यह घर छोड़ यारी रोड स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए। जिसके चलते उन्होंने यह घर बेच दिया था।

जैकलीन के काम की बात की जाए तो वह फिलहाल कई प्रोजक्ट में व्यस्थ हैं। उन्हें आखिरी बार Shirish Kunder की Web Series ‘Mrs Serial Killer’ में देखा गया था। अभी उन्होंने फिल्म ‘Bhoot Police’ की शूटिंग पूरी कर ‘Cirkus’ फिल्म की शूटिंग शुरू की है। बताया जा रहा है कि वह पिछले 2 साल से सही घर की तालाश में थी, जिसके चलते उन्होंने कई बार घर बदले। हालांकि अब उनकी तलाश पूरी गई है। वहीं प्रियंका ने इस पर कहा है कि अब वह घर पीसी का नहीं रहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button