Breaking NewsTop Newsआंध्र प्रदेशओडिशाछत्तीसगढ़झारखण्डतमिल नाडूदिल्लीपंजाबबंगालबिहारमणिपुरमध्य प्रदेशमुंबईराज्य
Trending

एक्टिंग नहीं नग्नता फूहड़ता बेशर्मी है

एक्टिंग नहीं नग्नता फूहड़ता बेशर्मी है

एक्टिंग नहीं नग्नता फूहड़ता बेशर्मी है
******************************
कहते हैं कि प्राचीन काल में एक वैश्या का नाच देखने के लिए लोग उसके खास मकान(कोठे) पर जाया करते थे। तो वो वैश्या देखने वालों को अपनी मनमोहक नृत्य शैली और कुछ अपनी फ़ूहड़ नग्नता भरी अदाओं से वाह वाही लूटती थीं। यदि उस वैश्या से पूछा जाता कि वो ये काम क्यों करती हैं ? तो 100 में से 99.99 का ये जवाब होता कि मजबूरी है। मैं मजबूर हूं अपने ये नाचने का काम नहीं करती हूं। वो मजबूरी अगर पता लगाने की कोशिश की जाती हैं तो हर किसी की एक अपनी दिल को दहलाने वाली कहानी होती थी।
परंतु आज क्या हो गया है, हमारी युवा पीढ़ी को? पता नहीं में बात कर रह हूं उन कुछ Tik Tok, Instagram, Reels, Snack Vedio, Niki, Moj वाली लड़कियों की…. जी हां मुझको पता है कि बहुत से लोगों को मेरी बात बहुत ही बुरी लग रही होगी। पर इस बात पर विचार करना भी आवश्यक है। कहना चाहूंगा उन लोगों से कि बहन बेटियो महिलाओ से, जरा अपने दिमाग पे ज़ोर डालो और सोचो कि हमारे आस पास कितनी निर्लज्जता है? क्या ये TikTok, instagram, Moj, Like, Reels सहित इस जैसे दूसरे अनेक ऐप्स इसके लिए जिम्मेदार है? यह हमारी भारतीय संस्कृति, पारिवारिक मर्यादा का उपहास है और सनातन संस्कृति का अपमान भी।

यदि बनाना ही है तो ऐसे वीडियो बनाओ जिससे हमारी युवा पीढ़ी और आने वाली पीढ़ी को कुछ अच्छा सीखने को मिले जैसे कि विज्ञान से संबंधित, सामाजिक, ऐतिहासिक, सांस्कृतिक, धार्मिक वीडियो बनाओ। उसमे भी अपनी संस्कृति और मर्यादा तथा पहनावे का ध्यान रखें ll निवेदन है कि माता पिता अपने लड़के लड़कियों की देख रेख अच्छे से करें, उनको कुछ अच्छा बनाये ना कि नचनिया। ये नचनिया हीरोइन बनने के चक्कर में सबकुछ लुटा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button