जम्मू कश्मीरराष्ट्रीय न्यूज

पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहे गुलाम नबी आजाद, कह दी ये बड़ी बात   

इससे पहले राज्यसभा में अपने विदाई समारोह के दौरान भी की थी पीएम मोदी की तारीफ

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्मू कश्मीर में आज एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तारीफ की। गुलाम नबी आजाद रविवार को जम्मू-कश्मीर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने खुलकर प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सच्चाई की तारीफ की है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं कि जब उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की हो। इससे पहले भी वो राज्यसभा में अपने विदाई समारोह में पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं। राज्य सभा में गुलान नबी आजाद ने कहा था कि पीएम बनने के बाद कई बातों को लेकर सदन में नोंकझोंक हुई, लेकिन नरेंद्र मोदी ने कभी इन बातों को पर्सनल नहीं लिया और हमेशा उन्होंने अपने पद की गरिमा का ख्याल रखते हुए उनकी बातों का जवाब दिया।

जम्मू-कश्मीर में एक सभा को संबोधित करते हुए गुलाम नबी आजाद ने  कहा कि ”बहुत से लीडरों की बहुत सी बातें अच्छी लगती हैं। मैं खुद गांव का हूं और बहुत फर्क होता है। हमारे पीएम मोदी भी कहते हैं गांव से हैं, कहते हैं कि बर्तन मांजता था, चाय बेचता था, निजी तौर पर हम उनके खिलाफ हैं, लेकिन जो अपनी असलियत नहीं छिपाते,  यदि आपने अपनी असलियत छिपाई तो आप मशीनरी दुनिया में जी रहे होते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button