aaryaa newsBreaking NewsLatest News

कलयुगी कातिल मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े को घर के आंगन में बड़ी ही बेरहमी से किया कत्ल

एक ऐसी कलयुगी कातिल मां जिसने अपने ही जिगर के टुकड़े को अपने ही घर के आंगन में बड़ी ही बेरहमी से कत्ल की वारदात को अंजाम दे डाला पत्थर दिल मां का जरा भी दिल नहीं पसीजा

एक ऐसी कलयुगी कातिल मां जिसने अपने ही जिगर के टुकड़े को अपने ही घर के आंगन में बड़ी ही बेरहमी से कत्ल की वारदात को अंजाम दे डाला पत्थर दिल मां का जरा भी दिल नहीं पसीजा। पुलिस के अफसरो ने मौका ए वारदात से आला कत्ल बरामद करते हुए कातिल मां को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है.

यूपी के बिजनौर के जलालपुर हंसना में बेहद दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है एक पत्थर दिल माँ ने अपने ही इकलौती संतान यानी 4 साल के मासूम बच्चे को अपने ही घर के आंगन में धारदार हथियार से वारदात को अंजाम दिया है आदेश देवी नाम की महिला जिसकी उम्र तकरीबन 28 साल के आसपास की है। हादसा उस वक्त हुआ जब घर पर सिर्फ आदेश देवी व मासूम बेटा था घर के आंगन में खेल रहा था कि इसी दौरान मां ने अपने बेटे के सिर पर फावड़े से वार कर दिया और इतना ही नहीं पत्थर दिल मां का दिल नहीं पसीजा मां ने अपने बेटे को घर में बने चूल्हे पर जला भी दिया.

ताकि यह मर जाए परिवार वाले जैसे ही घर पहुंचे तो उनके भी हाथ पांव फूल गए आनन फानन में झुलसे व खून से लथपथ बच्चों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत रास्ते में ही मौत हो गई थी पुलिस ने आरोपी कातिल मां को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है जबकि आरोपी के परिवार वालों का कहना है कि कुछ महीने से उनकी बेटी डिप्रेशन में चल रही थी जिसकी वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। बरहाल पुलिस के अधिकारी कई पहलुओं से जांच पड़ताल में जुट गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button